टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला पर लगाया गंभीर आरोप
फाइल फोटो


संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण भी हंगामेदार साबित हो रहा है। बीते लगातार तीन दिनों के दौरान संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में काम नहीं हो पाया है। राहुल गांधी के लंदन में दिए बयान, अदाणी मुद्दे और एजेंसियों के दुरुपयोग को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच टकराव जारी है। इसी बीच, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला पर बड़ा आरोप लगाया है। महुआ ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है और मैं अपने बयान के लिए जेल जाने के लिए भी तैयार हूं।

लोकसभा स्पीकर पर लगाए आरोप

महुआ मोइत्रा ने एक ट्वीट कर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला पर माइक बंद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "बीते तीन दिनों के दौरान स्पीकर ओम बिरला ने सिर्फ भाजपा सांसदों को ही माइक पर बोलने की अनुमति दी और उसके बाद सदन को स्थगित कर दिया। विपक्ष के एक भी सांसद को बोलने नहीं दिया गया। लोकतंत्र खतरे में है।" टीएमसी सांसद ने आगे कहा कि मैं इस ट्वीट के लिए जेल जाने के लिए भी तैयार हूं।

अधीर रंजन चौधरी ने लिखी चिट्ठी

इससे पहले, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भी माइक बंद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में स्पीकर को चिट्ठी भी लिखी है। उन्होंने कहा कि मेरे सीट के पास लगा माइक पिछले तीन दिनों से बंद है। मैं अपनी बात सदन के सामने नहीं रख पा रहा हूं।


अधिक देश की खबरें

किसान आंदोलन  का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ... ...