टैग: #CID, #टेलीविजन,#सबसे, #लॉन्ग, #रनिंग, #शो , #ए. सी. पी. ,#प्रद्युम्न, #दया,
जानें - एक लंबे समय तक टीवी पर राज करने वाले CID शो के निर्माता प्रदीप उप्पूर का निधन
फाइल फोटो


CID टेलीविजन का सबसे लॉन्ग रनिंग शो रहा है। ए. सी. पी. प्रद्युम्न से लेकर दया और अभिजीत जैसे इस शो के किरदार आज भी लोगों के दिलों में जिंदा है। ये शो सोनी चैनल पर लगभग 20 साल तक ऑन एयर रहा है। इस शो का आखिरी एपिसोड साल 27 अक्टूबर 2018 में हुआ था। इस शो को लोगों ने बड़े चाव से अपने परिवार संग खूब एन्जॉय किया। इतने लंबे समय तक CID जैसे शो से लोगों को एंटरटेन करने वाले प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर का निधन हो गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे और निर्माता ने सिंगापुर में अपनी आखिरी सांस ली। प्रोड्यूसर के निधन की जानकारी एक्टर शिवाजी साटम ने दी।

शिवाजी साटम ने प्रोड्यूसर के निधन पर जताया शोक

शिवाजी साटम उर्फ ए.सी.पी प्रद्युम्न ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूरके निधन की जानकारी दी। उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें प्रदीप उप्पूर की तस्वीर है और उस पर लिखा है 'हम आपको याद करेंगे।


इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए एक्टर शिवाजी साटम ने लिखा, 'प्रदीप उप्पूर (सीआईडी शो के स्तम्भ और मेकर), हमेशा मुस्कुराने वाले मेरे दोस्त, ईमानदार और बेबाक, दिल से बिल्कुल साफ इंसान, बॉस आपके चले जाने से मेरी जिंदगी का एक बहुत ही शानदार चैप्टर खत्म हो गया है। लव यू और मैं आपको बहुत ही मिस कर रहा हूं'। शिवाजी साटम ने निर्माता प्रदीप के निधन की खबर देते हुए दुख व्यक्त किया है।

1998 में शुरू हुआ था CID

प्रोड्यूसर प्रदीप उप्पूर पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनका इलाज सिंगापुर में चल रहा था। टेलीविजन शो सीआईडी के अलावा प्रदीप उप्पूर ने नेल पॉलिश और अर्ध सत्य जैसी फिल्मों को भी प्रोड्यूस किया। आपको बता दें कि CID का पहला एपिसोड 21 जनवरी 1998 में ऑन एयर हुआ था।

जब साल 2018 में इस शो के बंद होने की खबर आई थी, तो फैंस काफी उदास हो गए थे। 20 साल तक टीवी पर राज करने वाले इस शो में कई एक्टर्स को घर-घर में पहचान दिलाई।


अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ... ...