मोहित रैना और उनकी पत्नी ने बेबी गर्ल का कुछ अलग तरह से किया स्वागत
फाइल फोटो


मनोरंजन जगत में आज काफी हलचल देखने को मिली। देवों के देव महादेव फेम मोहित रैना ने अपने घर में नन्ही परी का स्वागत किया। इसके अलावा आरआरआर के 'नाटू-नाटू' गाने के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के दूसरे ही दिन सिंगर काल भैरव को राम चरण और जूनियर एनटीआर का नाम मेंशन न करने की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट कर माफी मांगी। एंटरटेनमेंट जगत में और क्या कुछ खास रहा, चलिए फटाफट डालते हैं एक नजर।


मोहित रैना बने पिता-

'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना के घर नन्हे मेहमान का स्वागत हुआ है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने फैंस के साथ सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शेयर की है। उन्होंने अपनी बेटी के हाथ की एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी पत्नी अदिति शर्मा ने बेबी गर्ल का स्वागत किया है।

नाटू-नाटू के सिंगर काल भैरव ने मांगी माफ-

आरआरआर के गाने 'नाटू-नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल गाने की कैटेगरी में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। हालांकि, ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के दूसरे दिन ही सिंगर काल भैरव को सोशल मीडिया पर बवाल मचने के बाद अपनी गलती के लिए लोगों से माफी मांगनी पड़ी। 
 
कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर संग विवाद पर तोड़ी चुप्पी-

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी फिल्म ज्विगाटों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। हालांकि, इस बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत में खुद से जुड़े कई विवादों पर चुप्पी तोड़ी। कपिल शर्मा ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक संग झगड़े पर चुप्पी तोड़ी है। 

प्राइम वीडियो की नयी सीरीज जुबली का टीजर रिलीज-

प्राइम वीडियो ने शुक्रवार को नयी वेब सीरीज जुबली की घोषणा की। अतुल सभरवाल ने पटकथा और संवाद लिखे हैं। जुबली मूल रूप से भारतीय सिनेमा के शैशव काल को दिखाती है। सीरीज की स्टारकास्ट में प्रोसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर शामिल हैं, जो रेट्रो अवतार में नजर आएंगे।

कुंडली भाग्य में शक्ति अरोड़ा को इस एक्टर ने किया रिप्लेस-

कुंडली भाग्य टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक है। ये शो आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। 20 साल के लीप की वजह से जहां कुछ दिनों पहले शक्ति अरोड़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया, तो वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो करण लूथरा के किरदार के लिए एकता कपूर ने नया चेहरा चुन लिया है।


अधिक मनोरंजन की खबरें