क्या देश में फिर बढ़ रहा हैं कोरोना , जानें अपने राज्य का हाल
फाइल फोटो


स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 1,134 नए मामले सामने आए हैं। एक्टिव केस बढ़कर 7,026 हो गए हैं। वहीं, भगोड़े अमृतपाल के खिलाफ पंजाब पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

देश में कोरोना के नए मामले एक हजार के पार-

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना संक्रमण को लेकर नया अपडेट जारी किया है। मंत्रालय ने बताया कि बीते 24 घंटे में कोविड-19 के कुल 1,134 नए मामले सामने आए हैं। कल यानी मंगलवार को कोरोना के 699 नए मामले रिकॉर्ड किए गए थे। 

दिल्ली में पोस्टर लगाने पर 6 आरोपी गिरफ्तार-

दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने पर आज बुधवार को छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इस मामले में 100 से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज किया गया है। 

Amritpal Singh के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी-

वारिस पंजाब दे का प्रमुख और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल को पुलिस अभी गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पंजाब पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने राज्य में 'शांति और सद्भाव' को भंग करने के लिए 154 लोगों को गिरफ्तार किया है। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे आज-

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज तीसरा व अंतिम वनडे चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज में फिलहाल दोनों टीमों ने 1-1 मुकाबला जीता है। दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

देशभर के मौसम का हाल-

देश के कई राज्यों में हुई बारिश से मौसम सुहावना बना हुआ है। मौसम विभाग ने बारिश और ओलावृष्टि को लेकर अलर्ट जारी किया है। 23 से 25 मार्च के दौरान उत्तर पश्चिम भारत में और 24-25 मार्च के दौरान मध्य और आसपास के पूर्वी भारत में बारिश, ओलावृष्टि हो सकती है।


अधिक देश की खबरें

किसान आंदोलन  का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल

किसान आंदोलन का तीसरा दिन, 138 ट्रेनें रद्द, 170 का रूट डायवर्जन, जम्मू-कश्मीर की यात्रा के लिए हो रही मुश्किल ..

हरियाणा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किसानों की रिहाई की मांग को लेकर तीसरे दिन लगातार किसानों ... ...