पानी को लेकर चली गोली, 2 की मौत, गांव छावनी में तब्दील
पुलिस ने मौके पर लोगों को समझा बुझाकर सड़क का रास्ता खुलवाया.


गाजियाबाद : गाजियाबाद के एक गांव में गोलीबारी की घटना से हड़कंप मच गया. जब बाइक सवार तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गईं. इस हमले में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. पूछताछ की जा रही है.

गोलीबारी की घटना गाजियाबाद के निवाड़ी थाना इलाके के खिंदोड़ा गांव की है. यहां एक बाइक सवार तीन लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गईं. इस गोली बारी में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. तो वहीं, पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

मोदीनगर के निवाड़ी थाना इलाके में रजवाहे के पानी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. जिसे गांव के ही लोगों ने शांत करवा दिया गया था. लेकिन बात इतनी बड़ गई कि दीपक बिट्टू और सुधीर ने बाइक पर जा रहे पप्पू, चांद और राजा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस घटना के बाद मृतक पक्ष के लोगों ने हंगामा कर दिया. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सड़क जाम कर दी. दो समुदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने मौके पर लोगों को समझा बुझाकर सड़क का रास्ता खुलवाया. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गांव में भरी पुलिस बल के साथ-साथ पीएसी भी तैनात कर दी गई है.

मामले में डीसीपी ग्रामीण विवेक कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बता दें कि घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है. क्योंकि मामला दो संप्रदाय से जुड़ा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें