तीसरे वनडे में टीम इंडिया के साथ होंगे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, कोहली और रोहित से करेंगे मुलाकात
पूर्व कप्तान एमएस धोनी (File Photo)


नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों का आखिरी मुकाबला 22 मार्च को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा. अब तक खेले गए मैच में टीम इंडिया ने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हरा दिया था. वहीं दूसरे मैच में  जबरदस्त वापसी करते ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी.

बता दें कि कल होने वाले मैच में टीम इंडिया में एक ऐसा शामिल होगा, जिसने इस मैदान पर सर्वाधिक रन बनाए हैं. चेन्नई में होने वाले तीसरे मुकाबले में भारत की स्थिति ‘करो या मरो’ वाली होगी. भारत के लिए ये मुकाबला ना सिर्फ सीरीज जीतने के लिए अहम है बल्कि आईसीसी वनडे रैंकिंग में भारत का नंबर वन का ताज भी दांव पर लगा है.

इस स्टेडियम में भारत का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं है क्योंकि पिछले 6 सालों से टीम इंडिया इस मैदान पर जीत के लिए तरस रही है. यहां भारत ने 2019 में आखिरी वनडे मुकाबला खेला था. इस मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया था.

टीम इंडिया और फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि तीसरे वनडे मुकाबले के दौरान पूर्व कप्तान एमएस धोनी चेपॉक स्टेडियम में मौजूद रहेंगे और इस मैच का गवाह बनेंगे. वहीं, इससे पहले धोनी भारत के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली से भी मुलाकात करेंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें