विक्ट्री परेड में मुंबई की सड़कों पर टीम इंडिया की जय जयकार, खुली बस में एक साथ रोहित- विराट ने लहराई ट्रॉफी
टीम इंडिया की विक्ट्री परेड मुंबई में नरीमन प्वॉइंट से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक आयोजित की गई.


नई दिल्ली : टीम इंडिया की विक्ट्री परेड में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का ब्रोमांस देखने को मिला. दोनों खिलाड़ी ओपन बस में एक साथ नजर आए. दोनों ने एक साथ टी20 विश्व कप ट्रॉफी को लहराकर फैंस को दीदार कराया. रोहित और विराट को लेकर अक्सर मनमुटाव की खबरें आती रही हैं. 

हालांकि विश्व कप में दोनों खिलाड़ियों के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली. रोहित ने टी20 विश्व कप 2024 में बैटिंग और कप्तानी में मोर्चे से टीम की अगुआई की वहीं विराट ने फाइनल में बेहतरीन पारी खेली. भारतीय टीम ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 विश्व कप दूसरी बार अपने नाम किया.

रोहित एंड कंपनी गुरुवार को बारबाडोस से स्वदेश पहुंची. दिल्ली लैंड करने के बाद भारतीय टीम ने सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इसके बाद शाम को टीम इंडिया की विक्ट्री परेड मुंबई में नरीमन प्वॉइंट से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक आयोजित की गई. लाखों की संख्या में लोग अपने हीरो को देखने के लिए मरीन ड्राइव पर एकत्रित हुए. इस दौरान विराट कोहली और रोहित शर्मा ओपन बस में सबसे आगे आकर एक साथ विश्व कप ट्रॉफी को उठाकर फैंस को दिखाई. कोहली और रोहित को एक साथ देखकर फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई. रोहित-विराट के ब्रोमांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

रोहित और विराट कोहली ने टी20 विश्व कप के बाद इस फॉर्मेट से संन्यास ले लिया है. दोनों अब भारत के लिए इस फॉर्मेट में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. दोनों के नाम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 4000 से ज्यादा रन हैं. रोहित और विराट टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर हैं.



अधिक खेल की खबरें