हार्दिक पांड्या बेटे के साथ जीत का मनाया जश्न, नहीं दिखी पत्नी!
बच्चे के साथ जश्न मनाते हार्द‍िक पांड्या 


नई द‍िल्‍ली : टी20 विश्व कप की जीत का खुमार हफ्ते भर बाद भी नहीं उतरा है और ये बात कल टीम इंड‍िया की व‍िजय परेड में उमड़ी भारी भीड़ ने साबित कर दी. इस बीच टीम के ख‍िलाड़ी देश के साथ जश्‍न मनाने के बाद अब अपने-अपने परिवार के पास पहुंच गए हैं. ऐसे में तलाक की खबरों के बीच हार्द‍िक पांड्या ने एक बार फिर पत्‍नी को छोड़ स‍िर्फ बेटे के साथ इस जीत का जश्‍न मनाया है. हार्द‍िक पांड्या ने अपने घर के सेलीब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, ज‍िनमें वह अपने बेटे के साथ इस जीत के जश्‍न को मनाते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्‍वीरों में हार्द‍िक की पत्‍नी नताशा स्‍टांकोव‍िक कहीं नजर नहीं आ रही हैं.

इस व‍िश्‍वकप की जीत में अपने आखिर ओवर से कमाल मचाने वाले जीत के हीरो थे हार्द‍िक पांड्या. लेकिन हार्द‍िक के ज‍िए ये जीत उतनी आसान या साधारण नहीं थी. पिछले 6 महीने उन्‍हें काफी मानस‍िक तनाव झेलना पड़ा है. काफी ट्रोल‍िंग और पत्‍नी से अलग होने की परेशान‍ियां हार्द‍िक के गेम में साफ नजर आई. लेकिन उन्‍होंने फाइनल में शानदार प्रदर्शन क‍िया. हार्द‍िक ने घर में हुई पार्टी की तस्‍वीरें शेयर की हैं. इन तस्‍वीरों में हार्द‍िक अपने बेटे को क‍िस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्‍ट के कैप्‍शन में क्र‍िकेटर ने ल‍िखा, ‘मेरा नंबर 1. मैं जो भी करता हूं, बस तुम्‍हारे लि‍ए ही करता हूं.’

गुरुवार को देश पहुंचते ही भारतीय क्र‍िकेट टीम के ख‍िलाड़‍ियों से दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुलाकात और बातचीत की. इस मीट‍िंग में भी बात करते हुए हार्दिक पंड्या ने पीएम मोदी ने अपने संघर्ष और ट्रोल‍िंग की बात की. हार्द‍िक ने कहा, ‘सर हमें बुलाने के लिए धन्यवाद. छह महीने काफी इंटरटेन‍िंग रहे. काफी चढ़ाव रहा. ग्राउंड में जब भी गया तो बुल‍िंग की गई. मैंने हमेशा से ये सोचा था कि अगर मैं जवाब दूंगा तो अपने खेल से दूंगा. मुझे लास्ट ओवर में अपना खेल दिखाने का मौका मिला. सूर्या ने गेम चेंजिंग कैच पकड़ा. हम काफी खुश हो गए थे उसके बाद. मुझे कैप्‍टन और कोच का सपोर्ट काफी म‍िला.”

प‍िछले कुछ महीनों से नताशा और हार्द‍िक के अलग होने की खबरें हैं. नताशा स्तांकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लेकिन जब टीम इंडिया ने इतनी बड़ी जीत हांस‍िल की, नताशा ने तब भी अपने क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या को बधाई देते हुए कोई पोस्‍ट शेयर नहीं की. हालांकि नताशा को उनके इस रूखे व्‍यवहार के लि‍ए काफी ट्रोल भी क‍िया गया. नताशा और हार्द‍िक ने 2 बार शादी की है. लेकिन शादी के 4 साल बाद ही उनके र‍िश्‍ते में दरार आने लग गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक खेल की खबरें