यूपी : 65 साल के बुजुर्ग और 6 बेटियों के पिता ने अपने से 41 साल छोटी लड़की से की शादी
नकछेद यादव 24 साल की लड़की से शादी रचाते हुए


लखनऊ : यूपी के बाराबंकी में 65 के बुजुर्ग द्वारा 24 साल की लड़की से शादी करने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग की 6 बेटियां भी हैं. बताया जा रहा है कि शादी की ख़ुशी में बुर्जुग ने जमकर ठुमके भी लगाए. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


मामला बाराबंकी के जामिन हुसैनपुर गांव का है. जहां 6 बेटियों के पिता व नाती, नवासे और दामाद वाले 65 साल के बुजुर्ग ने अपने से 41 साल छोटी लड़की के साथ धूमधाम से शादी की. बुजुर्ग नकछेद यादव ने अपनी बारात में जमकर डांस भी किया. इस शादी के बाद पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हैं.

बता दें कि नकछेद ने नंदनी नाम की  कम उम्र की लड़की से शादी की है. जो कि इस उम्र की उसकी बेटियां भी हैं. नकछेद ने पूरे हिंदू रीति-रिवाज के साथ अपनी दूसरी शादी रुदौली क्षेत्र में पड़ने वाले कामाख्या देवी मंदिर में की. यही नहीं शादी में करीब 50 बाराती और घराती भी शामिल हुए.

जानकारी के मुताबिक नकछेद की पहली पत्नी की मौत के बाद परिवार की सहमति से दूसरी शादी करने का फैसला लिया. नकछेद अपनी दूसरी पत्नी नंदनी से दूसरी शादी कर बेहद खुश हैं. उसके सभी बच्चों की शादी हो चुकी है.  जिलेभर में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें