अयोध्या : दो सड़क हादसों में 4 की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने शोक जताया
हादसे के घटनास्थल जुटी भीड़


अयोध्या :  गुरुवार को लखनऊ अयोध्या राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई ,वहीं दूसरी सड़क दुर्घटना में लखनऊ से जिला अस्पताल आ रहे तीन डाक्टर घायल हो गए. आज कोतवाली रुदौली के मुजफ्फरा के पास एक बाइक सवार सेल्समैन स्थानीय लोगों को डिटर्जेंट पाउडर दिखा रहा था. इसी बीच एक अनियंत्रित पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही पिकअप पलट गई. जिसमें एक महिला, एक युवती, एक बच्चा व सेल्समैन की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए.

वही एक अन्य सड़क दुर्घटना में कोतवाली रुदौली के भेलसर के पास एनएच 27 हाईवे पर एक कार बाइक को टक्कर मारते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई. कार में सवार 3 डॉक्टर व बाइक सवार युवक घायल हो गये. सीएचसी रुदौली से सभी घायल डाक्टरों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि ये डॉक्टर लखनऊ से अयोध्या जिला अस्पताल ड्यूटी करने आ रहे थे. घायलों में डॉ. जयसिंह चौरसिया, डॉ. विजय हरी आर्य, डॉ. राजेश मिश्रा शामिल हैं. घायल डॉ. जयसिंह चौरसिया की हालत गंभीर बताई गई है.

मुख्यमंत्री ने हादसे को लेकर गहरा शोक जताया
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर हुए हादसे को लेकर गहरा शोक जताया है. लखनऊ से मिली सूचना के अनुसार मुख्यमंत्री ने अयोध्या में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने दुर्घटनाओं में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें