अज्ञात वाहन की चपेट में आए साइकिल सवार की मौत
File Photo


हरदोई : प्रतापनगर चौराहा से सीतापुर रोड पर पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर तेज़ रफ्तार गाड़ी ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। बताया गया है कि बेनीगंज कोतवाली के कमराबाद निवासी 35 वर्षीय नन्दराम पुत्र पुतई आस-पड़ोस की बाज़ारों में बेर बेंच कर किसी तरह अपने घर-परिवार की गाड़ी खींच रहा था। 

बुधवार की शाम को वह प्रतापनगर चौराहा से बेर बेंच कर साइकिल से वापस घर लौट रहा था। इसी बीच रास्ते में पुलिस चौकी से करीब दो मीटर दूरी पर किसी तेज़ रफ्तार गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी जिससे नन्दराम बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। हादसा हुआ, लेकिन पुलिस चौकी पर तैनात पुलिस जवानों को इसकी भनक तक नहीं लगी। लेकिन उसी बीच उधर से निकल रहे राहगीरों ने तुरंत ही एम्बुलेंस-108 को इसकी सूचना दी। 

जिस पर वहां पहुंची एम्बुलेंस ज़ख्मी साइकिल सवार को कोथावां सीएचसी ले गई। जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। नन्दराम इसी तरह मेहनत-मज़दूरी कर पत्नी के अलावा एक बेटे और पांच बेटियों का पेट पाल रहा था। इस तरह हुए हादसे ने उसकी घर वालों के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें