यूपी : प्रतापगढ़ दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 की मौत, चार गंभीर
File Photo


प्रतापगढ़ : यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में शनिवार देर रात दो अलग-अलग सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई है. पहली घटना थाना जेठवारा क्षेत्र के भावनपुर गांव की है, जहां शनिवार और रविवार की रात्रि को दो मोटरसाइकिल की टक्कर में पिता-पुत्री की मौत हो गई और चार घायल हो गए. दूसरी घटना थाना कोतवाली लालगंज क्षेत्र में लखनऊ वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर तिना मोड़ पर कार की चपेट में आने से मोटर साइकिल दो लोगों की मौत हो गयी.

हादसे पर जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) पश्चिमी, रोहित मिश्रा ने जानकारी दी की थाना जेठवारा क्षेत्र के भावनपुर गांव के निकट दो मोटर साइकिल की टककर में अजय मोदनवाल (45), उनकी पत्नी सुनीता (42) और बेटी प्राची (आठ) एवं बेटा कार्तिकेय (10) और दूसरी बाइक सवार जाकिर (18) एवं रजी (20) घायल हो गए.

एएसपी ने बताया कि सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, बाघराय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अजय और उसकी बेटी प्राची को मृत घोषित कर दिया, जबकि चारों घायलों का उपचार मेडिकल कॉलेज में हो रहा है.

दूसरी घटना थाना कोतवाली लालगंज क्षेत्र के लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग पर तिना मोड़ के निकट की है. सड़क हादसे में कार की चपेट में आने से बाइक सवार बब्लू विश्वकर्मा (22) और सतीश (22) गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे कार्रवाई शुरू कर दी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें