अभद्रता करने वाले नेताजी को महिलाओं ने चप्पल से पीटा
File Photo


सिद्धार्थनगर । महिलाओं से अभद्रता करते नेताजी करने वाले नेताजी को महिलाओं नें बीच चौराहे पर पीट दीया । जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल। वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति को कालर पकड़ कर पीट रही महिला व्यक्ति को गाली देने रोज पीछा करने की कर रही बात,साथ ही वीडियो में एक अन्य महिला व्यक्ति की मोटरसाइकिल तोडती आ रही नजर।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक खुद को एक राष्ट्रीय पार्टी का नेता बताने वाले व वायरल वीडियो में महिला द्वारा पीटे जाने वाला युवक ओमप्रकाश सदर तहसील क्षेत्र का बताया जा रहा निवासी। सदर थानाक्षेत्र के स्टेशन रोड का बताया जा रहा है मामला। लगभग दो दिन पुराना बताया जा रहा है वायरल वीडियो।

रेलवे जमीन पर हो रहे नाली निर्माण को आरपीएफ ने कराया ध्वस्त, वीडियो हुआ वायरल
सिद्धार्थनगर l रेलवे की भूमि पर नाली निर्माण की शिकायत पर रेलवे उच्चाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य को बंद करा दिया l जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत उसका बाजार द्वारा रेलवे की जमीन पर अवैध रूप से  नाली का निर्माण कराया जा रहा रहा थाl जिसका वायरल वीडियो आज का ही बताया जा रहा है । नगर पंचायत उसका बाजार के सुभाष नगर वार्ड नंबर 7 का बताया जा रहा है वायरल वीडियो।

ट्रेन के चपेट में आने से बंदर  बुरी तरह से हुआ जख्मी, बंदर का एक पैर बुरी तरह से कटा
सिद्धार्थनगर : जिले के उसका बाजार के टैक्सी स्टैंड रेलवे क्रॉसिंग पर रविवार की शाम ट्रेन की चपेट में आने से एक बंदर  बुरी तरह से जख्मी हो गया l बताते हैं कि इस हादसे में बंदर का एक पैर ट्रेन में कटकर अलग हो गया l हादसे की जानकारी के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई लोगों ने घायल बंदर को इलाज के लिए वन  विभाग को सूचना दी मौके पर पहुंचे संबंधित विभाग के लोगों ने पायल बंदर के उपचार के लिए उसे पशु चिकित्सालय उसका बाजार पहुंचाया

सांसद ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ सुनी पीएम के मन की बात, सरकार की उपलब्धियों पर डाला प्रकाश
सिद्धार्थनगर l जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए परसा सुकुरुललाह मे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिले के सांसद जगदंबिका पाल शामिल हुए। इस कार्यक्रम में स्थानीय भाजपा नेता व समाजसेवी एवं प्रधान व भारी संख्या में ग्रामीण महिला एवं पुरुष शामिल हुए और सभी ने कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के मन की बात सुनी। इस दौरान सांसद जगदंबिका पाल ने सभी को संबोधित किया और सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और जिले के विकास कार्यों पर भी प्रकाश डाला और मीडिया से बात करते हुए पूरे कार्यक्रम को बताया और कहा कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार सभी लोगों का विकास कर रही है और हाल ही में आये बजट में सरकार ने अंतिम पायेदान पर खड़े होने वाले व्यक्ति को योजनाएं पहुँचाने का कार्य कर रही है।मौके पर  ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि रामभरोस चौहान मंडल अध्यक्ष जगदीश जयसवाल ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रघुवर समेत नवल गुप्ता समेत भारी संख्या मे लोग मौजूद रहे अतं मे सांसद ने कम्बल वितरित किये ।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें