चारपाई पर सो रही मां-बेटी को जिंदा जलाया, बच्ची की मौत, आरोपी जेठ फरार
मृतक बच्ची की फाइल फोटो


मल्लावां, हरदोई : अवैध रिश्ता बनाना चाह रहे जेठ ने ऐसी वारदात को अंजाम दे दिया जिसे सुन कर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। चारपाई पर सों रही मां-बेटी को आग लगा कर जिंदा फूंकने वाला आरोपी जेठ वहां से फरार हो गया। झुलसी मां-बेटी को पहले सीएचसी ले जाया गया। वहां से मेडिकल कालेज लाया जा रहा था। इसी बीच मासूम बेटी की सांसें थम गई। 

इस सनसनीखेज वारदात का पता होते ही एसपी राजेश द्विवेदी वहां पहुंचे। उन्होंने वारदात की पड़ताल की, साथ ही फरार जेठ की गिरफ्तारी के सख्त निर्देश दिए। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। बताया गया है कि मल्लावां कोतवाली के शाहपुर हरैया शिवनाथ लुधियाना में रह कर वहीं नौकरी करता है। अभी होली पर आया हुआ था। घर में उसकी 30 वर्षीय पत्नी रामश्री अपने बच्चों के साथ रह रही थी। 

रविवार की रात रामश्री अपनी नौ माह की बेटी आशिकी के साथ एक चारपाई पर और बाकी बच्चे दूसरी चारपाई पर सो रहे थे। उसी बीच रात के करीब दो बजे एका-एक रामश्री की चारपाई धूं-धूं कर जलने लगी। जिससे रामश्री और उसकी मासूम बेटी बुरी तरह झुलस गई। शोर सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़ पड़े। आनन-फानन में दोनों को एम्बुलेंस-108 से सीएचसी ले जाया गया। जहां के डाक्टरों ने हालत नाज़ुक देख कर मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। 

दोनों मां-बेटी को यहां लाया जा रहा था। उसी बीच मासूम आशिकी ने दम तोड़ दिया, जबकि रामश्री की हालत अभी भी नाज़ुक बनी हुई है। रामश्री के चचेरे ससुर ने उसके जेठ परमेश्वर के ऊपर डीज़ल डाल कर जिं़दा फूंकने का आरोप लगाया है। इसके पीछे बताया गया है कि परमेश्वर बगैर शादी-शुदा है और वह रामश्री से जबरन अवैध रिश्ता बनाना चाहता था। जबकि रामश्री इसके खिलाफ थी। वहीं कुछ ऐसा भी बताया जा रहा है कि परमेश्वर अपने भाई की जायदाद हड़प करना चाहता था। 

इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया। इसका पता होते ही एसपी राजेश द्विवेदी और एएसपी पूर्वी नृपेंद्र सिंह व सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह वहां पहुंचे और वारदात की पड़ताल की। एसपी श्री द्विवेदी ने फरार हुए आरोपी जेठ की गिरफ्तारी के लिए सख्त निर्देश दिए हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें