पति ने वाराणसी में की खुदकुशी, आहत पत्नी ने घर की छत से कूदकर दी जान
हरीश और संचित


गोरखपुर : यूपी के गोरखपुर के मशहूर मनोरोग चिकित्सक डॉक्टर राम शरण श्रीवास्तव की बेटी संचित श्रीवास्तव ने छत से कूदकर अपनी जान दी. दरअसल, दो दिन पहले ही संचित के पति ने वाराणसी के एक होटल में फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली थी. सूचना मिलने पर संचित अवसाद में चली गयी थी. अवसाद में आकर उसने यह कदम उठाया है.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कैंट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. खुदकुशी की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है. गोरखपुर के सिविल लाइन पार्क रोड पर डॉक्टर राम शरण श्रीवास्तव का आवास है. उनकी बेटी संचित कुछ दिन पूर्व मायके आई थी. बीते शनिवार की रात किसी बात से आहत होकर उसके पति हरीश ने खुदकुशी कर ली थी. 

पटना के रहने वाले हरीश ने वाराणसी के सारनाथ में एक होटल में फांसी लगाकर सुसाइड किया था. जानकारी होने पर डॉ राम शरण श्रीवास्तव वाराणसी जाने के लिए तैयारी में थे, इसी बीच उनकी बेटी संचित ने छत से कूद कर जान दे दी. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

जानकारी के मुताबिक संचित ने दो साल पहले हरीश से प्रेम विवाह किया था. हरीश ने MBA करने के बाद मुंबई में एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था. इस बीच संचित की तबीयत ख़राब होने पर वह गोरखपुर अपनी ससुराल आ गया था और पिछले 6 महीने से यहीं रह रहा था. 6 जुलाई को हरीश गांव जाने की बात कहकर गोरखपुर से निकला था. इसके बाद उसने सारनाथ के एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हरीश के सुसाइड की खबर मिलते ही संचित ने दूसरी  मंजिल से कूदकर जान दे दी.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें