‘भाबीजी घर पर हैं‘ के आठ साल हुए पूरे, जश्न में डूबे कलाकार
आठवीं सालगिरह का जश्न मनाते कलाकार


एण्डटीवी के कल्ट-काॅमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ के लिये यह दोगुने जश्न का अवसर है। इस शो ने 8 बेमिसाल साल और 2000 एपिसोड्स का उल्लेखनीय सफर पूरा किया है और यह हास्य एवं आनंद का एक अद्भुत सफर रहा है। यह कल्ट-काॅमेडी शो अपने मजेदार किरदारों एवं कहानियों से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और ये दो उपलब्धियां इस शो की बेइंतहां लोकप्रियता को साबित करती हैं। 


शो की कामयाबी पर एडिट।। प्रोडक्शन्स  के संजय कोहली ने कहा, ‘‘यह हम सभी के लिये एक गौरवान्वित करने वाला पल है, क्योंकि हमने आठ सफल वर्षों को पूरा करने और 2000 से ज्यादा एपिसोड्स प्रसारित करने की उपलब्धि हासिल की है। यह सफर बेहद संतोषजनक और आनंददायक रहा है। इस शो ने लाखों दर्शकों का दिल जीता है और टेलीविजन पर एक कल्ट-काॅमेडी शो का दर्जा हासिल किया है।

 यूं तो अपने बेमिसाल काॅमेडी कंटेंट के जरिये सभी की जिंदगी में मुस्कुराहट और आनंद भरने वाले शो के लिये, हर दिन एक सेलीब्रेशन है। लेकिन इस तरह के पल बेहद खास होते हैं, क्योंकि ये हमें बताते हैं कि हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करते हुये एकदम सही चीजें कर रहे हैं। यह मस्ती एवं हास्य से भरा एक सफर रहा है। 



मैं बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं और इस कामयाबी का श्रेय एडिट।। प्रोडक्शन्स एवं एण्डटीवी के सभी कलाकारों एवं तकनीशियनों को देना चाहूंगा। मेरी तरफ से सभी लोगों को उनकी कड़ी मेहनत और कामयाबी के लिये ढेरों शुभकामनायें। मैं अपने दर्शकों का भी शुक्रिया अदा करना चाहूंगा, जिन्होंने हमें इतना प्यार एवं सपोर्ट दिया और हमें सराहा।‘‘

आसिफ शेख ऊर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने कहा, ‘‘2000 एपिसोड्स और आठ लंबे सालों का सफर हम सभी के लिये एक बड़ी उपलब्धि है। ढेर सारी सीखों, हास्य एवं आनंद से भरपूर इस अद्भुत सफर को देखकर हमें बेहद खुशी एवं गर्व हो रहा है। मुझे खुशी है कि मैं इस अद्भुत टीम का हिस्सा हूं और मैं प्रोड्यूसर्स एवं चैनल का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस शो में काम करने और विभूति नारायण मिश्रा के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने का यह अवसर दिया।



रोहिताश्व गौड़ ऊर्फ मनमोहन तिवारी ने कहा, ‘‘2000 एपिसोड्स और आठ सालों का लंबा सफर पूरा करने पर टीम के सभी सदस्यों को मेरी तरफ से हार्दिक शुभकामनायें। यह हम सभी के लिये एक बहुत बड़ी बात थी और हमने केक काटकर इस बेमिसाल अवसर का जश्न मनाया। मुझे इस शो से बहुत प्यार है और मेरे कॅरियर को आगे बढ़ाने एवं मुझे इतने बेहतरीन दर्शक देने में इस शो की बहुत बड़ी भूमिका रही है। मनमोहन तिवारी का किरदार निभाते हुये मुझे काफी मजा आया ।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

‘भाबीजी घर पर हैं‘ के आठ साल हुए पूरे, जश्न में डूबे कलाकार

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ......