टैग:#शुक्रवार ,# सिनेमाघरों, #एक, #तीन ,फिल्में,#रिलीज,
लंबे समय से चर्चा में बनी कपिल शर्मा की ज्विगाटो आज हुयी रिलीज
फाइल फोटो


शुक्रवार को सिनेमाघरों में एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुई। इनमें कपिल शर्मा की  ज्विगाटो  ,रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और साउथ की फिल्म कब्जा शामिल है। इसके अलावा फिल्ममेकर आनंद कुमार ने 200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर फिल्म बनाने की घोषणा की है। 

रिलीज हुई कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो-

अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा की गंभीर मुद्दे पर बनी फिल्म 'ज्विगाटो' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। 'ज्विगाटो' को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में कपिल एक मिडिल क्लास फैमिली मैन के रोल में हैं, जिसे आर्थिक कारणों से एक फूड ऐप के लिए डिलीवरी मैन का काम करना पड़ता है। 

ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर बनेगी फिल्म-

एक्टर्स को लेते हुए अब तक कई लोगों की असल जिंदगी की कुछ झलक दिखाने के लिए फिल्में और वेब सीरीज बनी हैं। 'संजू' से लेकर 'स्कैम 1992' तक ऐसी कई कहानियां देखने को मिल जाएंगी। इसी कड़ी में एक नाम और जुड़ने जा रहा है। यह नाम है सुकेश चंद्रशेखर का, जो 200 करोड़ की ठगी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद हैं। फिल्मकार आनंद कुमार उन पर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए उन्होंने तिहाड़ जेल के एसपी दीपक शर्मा से मुलाकात भी की और इस केस से जुड़ी कुछ जानकारी लेने की कोशिश की, जिससे कि फिल्म की कहानी पूरी हो सके।

कपिल शर्मा ने दी एमसी स्टैन को मात

बिग बॉस सीजन 16 के विनर और रैपर एमसी स्टैन लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहे हैं। बिग बॉस जैसे शो ने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए। वह लगातार एक सिटी से दूसरी सिटी जाकर अपने शोज कर रहे हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद mc stan ने ए आर रहमान को भी लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ दिया था। हालांकि, अब उनकी खुद की लोकप्रियता पर काफी असर पड़ा। हाल ही में एक नई लिस्ट सामने आई है, जिसमें बीते महीने लोगों ने सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन को नहीं, बल्कि किसी और एक्टर को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। 

दलजीत कौर ने रचाई पिया के नाम की मेहंदी-

 टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर जल्द ही दूसरी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उनकी शादी की सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दिखाई गई है। हाल ही में दलजीत की बैचलर पार्टी की तस्वीरें सामने आई, जिसमें एक्ट्रेस की खुशी देखते बन रही थी। अब उनकी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

पठान की आंधी में तू झूठी मैं मक्कार  ने दिखाया दम-

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' होली के मौके पर रिलीज हुई थी। मूवी को थिएटर में लगे 9 दिन बीत चुके हैं और अब तक इस फिल्म की कहानी ने दर्शकों को निराश नहीं किया है। तू झूठी मैं मक्कार की अब तक की कमाई काफी संतोषजनक रही है। 8 दिनों के जलवे के बाद आइए जानते हैं कि 9वें दिन फिल्म ने कितना कमा लिया। 

अधिक मनोरंजन की खबरें