रानी मुखर्जी और कपिल शर्मा की फिल्मों की कितनी हुई कमाई , पढ़े ये खबर
फाइल फोटो


इस बार हिंदी की दो नई फिल्में थिएटर में रिलीज हुईं हैं। एक ओर नंदिता दास के निर्देशन में बनी 'ज्विगाटो' है, तो दूसरी ओर आशिमा छिब्बर की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे। दोनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर रेस देखने को मिल रही है।

बीते शुक्रवार सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी खास रहा। इस बार हिंदी की दो नई फिल्में थिएटर में रिलीज हुईं हैं। एक ओर नंदिता दास के निर्देशन में बनी ज्विगाटो है, तो दूसरी ओर आशिमा छिब्बर की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे। दोनों ही फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर रेस देखने को मिल रही है।

लव रंजन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की पहले दिन की कमाई 15.73 करोड़ रही। इसके कुछ दिनों तक कमाई का यह आंकड़ा बढ़ता ही चला गया। हालांकि, बीच-बीच में कुछ गिरावट भी देखी गई। लेकिन बढ़ते-गिरते आंकड़ों के बीच यह फिल्म 100 करोड़ पार कर ही गई। जी हां, फिल्म के 11वें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं और इसके अनुसार, मूवी ने 5.75 करोड़ का बिजनेस किया। इस लिहाज का फिल्म का कलेक्शन 101.96 करोड़ हो गया है। 'पठान' के बाद यह 2023 की दूसरी ऑरिजिनल हिंदी मूवी है, जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।

रणबीर की फिल्म के आगे अन्य फिल्मों का हाल

बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए तू झूठी मैं मक्कार के आगे मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और ज्विगाटो की कमाई चीनी कम पानी जैसी है। डिलीवरी ब्वॉय के संघर्ष को दिखाती कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो ने पहले दिन 42 लाख कमाए। यह आंकड़ा उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए काफी कम है। हालांकि, दूसरे दिन कलेक्शन में कुछ तेजी आई और इस मूवी ने 66 लाख कमा लिए। यानी कि फिल्म को वीकेंड का कुछ फायदा जरूर मिला।

वहीं, अगर रानी मुखर्जी की फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की बात करें, तो जितना बज इस फिल्म को लेकर था, उतना क्रेज आंकड़ों में नहीं दिख रहा। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, इस फिल्म ने दूसरे दिन 1.27 करोड़ के आसपास की कमाई की है। जबकि, पहले दिन की कमाई 1.10 करोड़ के करीब रही।

अधिक मनोरंजन की खबरें

रानी मुखर्जी और कपिल शर्मा की फिल्मों की कितनी हुई कमाई , पढ़े ये खबर

'बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था... न मेरा सर्कस', अभिषेक से घंटों बात करने के बाद अमिताभ को याद आए बाबूजी, लिखा क्रिप्टिक नोट..

अमिताभ बच्चन को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है. उन्होंने अपने 5 दशक से ज्यादा ......