एमएफए रिकॉर्ड्स कलाकार को 360 डिग्री का बढ़ावा देगा, अनुराग सिन्हा
गाने को कंपोज़ शिवराम परमार ने किया है


एमएफए रिकॉर्ड्स के दूरदर्शी अनुराग सिन्हा, जो अपना पहला गाना 'नीम नीम' लेकर आए हैं, ने कहा कि एमएफए रिकॉर्ड्स का मुख्य उद्देश्य कलाकार को 360 डिग्री का बढ़ावा देना है। अनुराग सिन्हा जो कई सालों से गाना गा रहे हैं और आज एक अच्छे गायक के रूप में जाने जाते हैं, उन्होंने म्यूजिक  इंडस्ट्री में बदलाव लाने के लिए एमएफए रिकॉर्ड्स की शुरुआत की है। उनका पहला गाना 'नीम नीम' शुक्रवार को मुंबई में लॉन्च किया गया, जहां उन्होंने गाने और एमएफए रिकॉर्ड्स को बाजार में लाने के अपने मिशन के बारे में बात की।


एमएफए रिकार्ड्स के मोटिव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "एमएफए रिकॉर्ड्स का उद्देश्य सिर्फ गाना प्रस्तुत करना नहीं है। हमारा मुख्य उद्देश्य कलाकार को 360 डिग्री दृष्टिकोण के साथ विकसित करना है, जिसका अर्थ है कि हम गाने के ऑडियो से लेकर वीडियो तक आपके साथ रहेंगे। हम आपके लिए बड़े बड़े प्रोफेशन से सुझाव लेकर आएंगे । यह निश्चित रूप से कलाकार के लिए एक प्रेरणादायक साबित होगा। 

" उन्होंने आगे कहा, "हमारा मकसद कलाकार को 360 डिग्री का बढ़ावा देना है। " 'नीम नीम' गाने को यासेर देसाई ने गाया है और इसमें जतिन सूरी और मनमीत कौर नजर आ रहे हैं। गाने को कंपोज़ शिवराम परमार ने किया है। इसको अनुराग सिन्हा ने एमएफए रिकार्ड्स के तहत प्रोड्यूस किया है।

अधिक मनोरंजन की खबरें

एमएफए रिकॉर्ड्स कलाकार को 360 डिग्री का बढ़ावा देगा, अनुराग सिन्हा

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की "पिग एट द क्रॉसिंग" का विश्व स्तरीय वर्चुअल प्रीमियर 11 मई 2024 को..

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू, जिन्हें "द कप" और ट्रैवलर्स एंड मैजिशियंस जैसे मौलिक कार्यों के लिए जाना ......