50 की उम्र में भी इस एक्ट्रेस का कम नहीं हो रहा रोमांस, कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है नाम
तबू


नई दिल्ली : अजय देवगन और तबू इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स हैं. पिछले 30 सालों में दोनों सितारों ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. 90s की हिट जोड़ियों की बात आती है, तो अजय देवगन और तबू का नाम लिया जाता है. दोनों ने करीब 9-10 फिल्में साथ में की हैं. अब ये जोड़ी नीरज पांडे की ‘औरों में क्या दम था’ में साथ नजर आने वाली है. जो एक लव स्टोरी है. गोविंदा, अनिल कपूर, आयुष्मान खुरान सहित कई नामी सितारों के साथ काम कर चुकीं तबू ने हाल ही में 50 की उम्र में फिर रोमांटिक फिल्म करने पर चुप्पी तोड़ी है.

‘औरों में क्या दम था’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान तबू और अजय देवगन की जोड़ी साथ नजर आई, जिसके बाद उन्होंने 50 की उम्र में रोमांस का जिक्र किया. तबू ने साफ किया कि रोमांस सिर्फ यंगस्टर्स या एक लिमिटेड एज के लिए सीमित नहीं है.

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि जब आप रोमांस, प्यार और रिश्तों के बारे में बात करते हैं तो कोई बाधा होती है. असल में मुझे लगता है कि यह फिल्म प्यार और रोमांस से ज्यादा एक रिश्ते के बारे में है. उन्होंने कहा कि मानवीय रिश्ते सबसे दिलचस्प चीज हैं, जो सिनेमा को मिली हैं.

तबू ने आगे कहा कि रिश्तों को कहां ले जाया जाए इसका कोई अंत नहीं है और प्यार और रोमांस मानवीय रिश्तों का हिस्सा हैं. वहीं, अजय का मानना ​​है कि समय के साथ प्यार और भावनाएं और गहरी होती जाती हैं.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में तबू से उनकी आखिरी फिल्म ‘क्रू’ की सफलता के बारे में भी पूछा गया और क्या इससे निर्माता इन महिला प्रधान विषयों पर फिल्में बना पाएंगे. लेकिन तबू के जवाब देने से पहले ही अजय ने कहा, ‘साहस नाम की कोई चीज नहीं है. हर कोई इसे पहले से ही कर रहा है. ऐसी फिल्में आती रहती हैं जहां महिलाएं नेतृत्व करती हैं. इसका साहस से कोई लेना-देना नहीं है. यह सिर्फ एक अच्छी स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है. यदि मजबूत महिला नेतृत्व वाली कोई अच्छी कहानी है, तो वे इसे बनाते हैं.’



अधिक मनोरंजन की खबरें