कनाडा में एक और भारतीय की गोली मारकर हत्या, टारगेट किलिंग के नजरिये से देख रही पुलिस
युवराज


नई दिल्ली : कनाडा में भारतीयों पर हमले लगातार बढ़े हैं. कनाडा में भारतीय मूल के एक और शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. ये घटना कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया में हुई है.

भारतीय मूल के 28 साल के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसे टारगेट किलिंग का मामला माना जा रहा है. पुलिस का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि भारतीयों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उन पर फर्स्ट डिग्री हत्या का मामला दर्ज किया है.

रॉयल कनाडियन माउंटेड पुलिस ने जारी बयान में कहा कि मृतक की पहचान युवराज गोयल के तौर पर की गई है. शुक्रवार सुबह पुलिस को कनाडा के सर्रे में गोली लगने की सूचना दी गई थी.

युवराज की बहन चारु ने बताया कि उनका भाई सर्रे में कार डीलरशिप में काम करता था. उनका कहना है कि उन्हें कोई अंदाजा नहीं है कि उनकी हत्या क्यों की गई. युवराज के जीजा बवनदीप का कहना है कि गोली लगने से पहले युवराज फोन पर अपनी मां से बात कर रहा था. वह जिम से आया था और जैसे ही कार से बाहर निकला, उस पर गोली चला दी गई.

पुलिस ने इस मामले में चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जिनमें मनवीर बसराम (23), साहिब बसरा (20), हरकीरत (23) और केलोन फ्रांसिस (20) शामिल हैं. बता दें कि युवराज स्टूडेंट वीजा पर 2019 में कनाडा पहुंचा था. उसे हाल ही में कनाडियन परमानेंट रेजिडेंट (पीआर) स्टेटस दिया गया था. 28 साल का युवराज सेल्स एग्जिक्यूटिव के तौर पर काम करता था. उसके पिता राजेश गोयल एक बिजनेसमैन हैं.

 (देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक विदेश की खबरें