नशे की लत और पोर्न वीडियो की आदत ने बनाया हैवान, नाबालिग बच्चों की रेप के बाद हत्या के मामले में एक को उम्रकैद
रोहिणी कोर्ट


नई दिल्ली :  नाबालिग बच्चों के अपहरण, रेप और उनकी हत्या के आरोपी को दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. गुरुवार को स्पेशल जज सुनील कुमार ने यह फैसला सुनाया. रविंद्र के खिलाफ ऐसे तीस मामले दर्ज हैं. ये पहला मामला है जिस पर कोर्ट ने फैसला सुनाया है.

कोर्ट ने छह वर्षीय एक नाबालिग बच्ची के अपहरण, रेप और उसकी हत्या के आरोप में 6 मई को रविंद्र को दोषी करार दिया था. उस पर आरोप है कि वर्ष 2008 से 2015 के बीच उसने 30 बच्चों के साथ रेप और हत्या को अंजाम दिया था. रविंद्र छह वर्ष से बारह वर्ष की बच्चियों को शिकार बनाता था.

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रविंद्र को वर्ष 2015 में बाहरी दिल्ली से गिरफ्तार किया था और उसके खिलाफ बेगमपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. पुलिस के अनुसार रविंद्र उत्तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला है. वह 18 वर्ष की उम्र में वर्ष 2008 में नौकरी की तलाश में दिल्ली आया था. दिल्ली आने के बाद उसे नशे और पोर्न वीडियो देखने की लत लग गई.

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि वो दिन में काम पर जाता था और रात को अपनी झुग्गी में आता था. ड्रग्स लेने के बाद वो अपनी झुग्गी से बच्चियों की तलाश में बाहर निकल जाता था. कई बार तो वो बच्चियों के शिकार में 40 किलोमीटर तक चला जाता था. आमतौर पर निर्माण स्थलों और स्लम इलाकों में जाता था. रविंद्र बच्चियों को चॉकलेट या दस रुपये का नोट दिखाकर फुसलाता था और उन्हें एकांत में ले जा कर वारदात को अंजाम देता था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

नशे की लत और पोर्न वीडियो की आदत ने बनाया हैवान, नाबालिग बच्चों की रेप के बाद हत्या के मामले में एक को उम्रकैद

दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल की रिहाई पर लगाई रोक, ED की दलील में दो तरह से दोषी हैं मुख्यमंत्री ..

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर पेच फंस गया है. हाईकोर्ट ने राऊज एवेन्‍यू कोर्ट ......