भोपाल में मस्जिद में लगे 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' वीडियो हुआ वायरल
मोदी समर्थित ये नारे हैदरी मस्जिद में लगाए जा रहे


भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो मस्जिद के अंदर का है जिसमे वहां मौजूद मुस्लिमों द्वारा हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नारे लगाए जा रहे हैं. मोदी समर्थित ये नारे हैदरी मस्जिद में लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


बताया जा रहा है कि बोहरा समाज ने प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी और बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा के पोस्टर लहराए और बोहरा समाज ने एकजुट होकर अबकी बार 400 पार, मोदी है तो मुमकिन है जैसे नारे लगाए. भोपाल के जुमेराती स्थित अली गंज हैदरी मस्जिद में बोहरा समाज ने शुक्रवार को वहां से बीजेपी प्रत्याशी आलोक शर्मा का स्वागत किया, आलोक शर्मा की मौजूदगी में मस्जिद परिसर में नारे लगे.
 
बोहरा समाज के जौहर अली साहब , शेख मुर्तजा साहब, हुनेद सहित बड़ी संख्या में बोहरा समाज के धर्मावलंबी मौजूद रहे. भोपाल में तीसरे चरण में यानी की 7 मई को वोटिंग होगी. बता दें कि मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 4 चरणों में संपन्न होगा. सूबे में 19 अप्रैल को 6 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इसके बाद 26 अप्रैल को 7 सीटों पर मतदान होगा. फिर 7 मई को 8 सीटें और फिर 13 मई को बची 8 सीटों पर वोट डाले जाएंगे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

भोपाल में मस्जिद में लगे 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' वीडियो हुआ वायरल

स्वाति मालीवाल केस : केजरीवाल ने पोस्ट की तस्वीर, कहा-'माता-पिता और पत्नी के साथ कर रहा हूं दिल्ली पुलिस का इंतजार..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर माता-पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. ......