केरल में बोले पीएम मोदी, कहा-हमारा संकल्प पत्र भारत के विकास का संकल्प पत्र है
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी


नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के लिए केरल में पीएम मोदी ने सोमवार को एक चुनावी सभा को संबोधित किया. केरल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि केरल को हाईवे, एक्सप्रेसवे और वंदे भारत ट्रेनों के नेटवर्क से जोड़ेंगे. पीएम मोदी ने कहा, ‘मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भाजपा ने विशु के शुभ अवसर पर अपना संकल्प पत्र लॉन्च किया. हमारा संकल्प पत्र भारत के विकास का संकल्प पत्र है. हमारा संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का प्रतीक है.

पीएम मोदी ने भरोसा दिलाया कि हम केरल के समग्र विकास के लिए अथक प्रयास करते रहेंगे. अगले 5 वर्षों में हम यह सुनिश्चित करेंगे कि केरल की महान विरासत वैश्विक मानचित्र पर चमके. इस साल केरल यह सुनिश्चित करेगा कि संसद में उसकी आवाज सुनी जाए.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी का वादा करता है, विकास कार्यक्रमों के बारे में बात करता है. एनडीए यानी राजग के सत्ता में लौटने पर पूर्व, उत्तर, दक्षिण भारत में बुलेट ट्रेन के लिए सर्वेक्षण शुरू किया जाएगा. कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने भारत की कमजोर छवि बनायी जबकि भाजपा ने इसे मजबूत राष्ट्र बनाया है. दस वर्ष में जो हुआ है वह महज ट्रेलर है, केरल तथा भारत के लिए और बहुत कुछ किया जाना है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक देश की खबरें

केरल में बोले पीएम मोदी, कहा-हमारा संकल्प पत्र भारत के विकास का संकल्प पत्र है

स्वाति मालीवाल केस : केजरीवाल ने पोस्ट की तस्वीर, कहा-'माता-पिता और पत्नी के साथ कर रहा हूं दिल्ली पुलिस का इंतजार..

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर माता-पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. ......