यूपी : सड़क पर जमा बारिश के पानी में उतरा करंट, महिला समेत दो की मौत
पानी में पड़े मृतक


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में मंगलवार रात को हुई बारिश से दो परिवारों सुख चैन छिन गया है. जिले के भेलूपुर तुलसी नगर स्थित प्रेम तिराहा के समीप सड़क पर जमा बारिश के पानी में अचानक करंट उतर आया. जिसकी वजह बाइक सवार उसकी चपेट में आ गया और मौके पर एक बाइक सवार युवक और एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने विद्युत आपूर्ति बंद कराकर दोनों के शव को अपने कब्जे में ले लिया.

शुकुलपुरा सरायनंदन क्षेत्र निवासी शंभू नाथ पांडेय (45) देररात आंधी और तेज बारिश के बीच अपनी मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे. इसी क्षेत्र की वृद्ध महिला सरोज सिंह (65) रास्ते में भींगते हुए मिलीं. सरोज ने शंभूनाथ से बाइक पर बैठाकर साथ ले चलने का अनुरोध किया. इस पर शंभू ने उन्हें बाइक पर बैठा लिया. दोनों प्रेम तिराहा के समीप चौरा माता मंदिर के सामने जैसे ही पहुंचे बारिश के पानी में उतरे करंट के झटके से सड़क पर गिर पड़े और तड़पते हुए उनकी मौत हो गई.

बारिश बंद हुई तो स्थानीय लोगों ने सड़क पर बाइक के साथ महिला और पुरुष के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. शंभू नाथ पांडेय पेशे से मंदिर में पुजारी थे. वहीं, सरोज सिंह कोचिंग चलाती थीं. पुलिस ने परिजनों से संपर्क कर दोनों शवों को एंबुलेंस से मंडलीय अस्पताल की मॉर्चरी में भिजवा दिया.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

टिकट कटने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे वरुण गांधी, सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित कर ,मां के लिए मांगे वोट

टिकट कटने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे वरुण गांधी, सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित कर ,मां के लिए मांगे वोट ..

वरुण गांधी ने कहा, हम लोग जब कुछ साल पहले सुल्तानपुर आए थे चुनाव लड़ने, तो पहली ... ...