एक ही छत के नीचे दिखे अमिताभ, रेखा और जया
फाइल फोटो


5 दिसंबर यानी मंगलवार को जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'द आर्चीज'  की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। इस फिल्म से कई स्टार्स किड्स अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, जिसमें सबसे पहला नाम अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का शामिल है। दूसरे नंबर पर शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी शामिल है।
द आर्चीज' की स्क्रीनिंग में मौके पर पूरा बच्चन और शाह रुख खान का परिवार समेत शिल्पा शेट्टी, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, करण जौहर, अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर, अमृता अरोड़ा, कपिल शर्मा, करिश्मा कपूर, बोनी कपूर, पूजा भट्ट, जैकी श्रॉफ, जूही चावला, शनाया कपूर, बॉबी देओल, रिया कपूर, करण बूलानी, टीना अंबानी, कटीरा कैफ, इसाबेल कैफ, नीतू कपूर और रेखा शामिल हुई। हमेशा की तरह इस बार भी रेखा ने अपनी खूबसूरती से सबको कायल किया।

'द आर्चीज' की स्क्रीनिंग में रेखा

 रेखा सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। 69 साल की उम्र में भी वह आज भी लाखों लोगों के दिलों में वही जगह रखती हैं। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की फिल्म की स्क्रीनिंग में रेखा का आना किसी सरप्राइज से कम नहीं रहा। ये खास मौका था जब रेखा, अमिताभ और जया बच्चन एक ही छत के नीचे नजर आए। इस मौके पर रेखा ने जोया के साथ पैपराजी को पोज दिए।

रेखा का लुक

इस मौके पर अदाकारा लाइट ग्रीन कलर की रेशम की साड़ी में नजर आई।  इसी के साथ उन्होंने अपनी साड़ी को मैचिंग फुल-स्लीव ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। रेखा ने स्टेटमेंट इयररिंग्स की एक जोड़ी के साथ अपने लुक को निखारते हुए सुंदरता को बढ़ाया।

क्यों पर्दे से दूर है रेखा

रेखा काफी सालों से फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन अक्सर किसी न किसी इवेंट में शामिल होती रहती है। हाल ही में वह विक्की कौशल की सैम बहादुर (Sam Bahadur) की स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुई थी। एक्ट्रेस ने साल 2014 के बाद से यानी 9 साल से एक भी फिल्म साइन नहीं की है।

वोग अरेबिया मैगजीन से बात करते हुए एक्ट्रेस ने इसका खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि, चाहे मैं फिल्मों में दिखूं या नहीं, मैं कभी फिल्मों से दूर नहीं हो पाऊंगी। एक्टिंग मुझे पसंद है उसे फिर से जीने के लिए मेरे पास अपनी यादें हैं और जब समय सही होगा, तो सही प्रोजेक्ट मुझे मिल जाएगा।


अधिक मनोरंजन की खबरें

'बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था... न मेरा सर्कस', अभिषेक से घंटों बात करने के बाद अमिताभ को याद आए बाबूजी, लिखा क्रिप्टिक नोट

'बहुत पहले ही कर लेना चाहिए था... न मेरा सर्कस', अभिषेक से घंटों बात करने के बाद अमिताभ को याद आए बाबूजी, लिखा क्रिप्टिक नोट..

अमिताभ बच्चन को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है. उन्होंने अपने 5 दशक से ज्यादा ... ...