सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद पत्नी की आई प्रतिक्रिया, कहा-जनता है सब जानती है
पति केजरीवाल के साथ सुनीता केजरीवाल


नई दिल्‍ली : सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद शुक्रवार को उनकी पत्‍नी सुनीता केजरीवाल की तरफ से भी पहला रिएक्‍शन सामने आया. सीएम की पत्‍नी ने भारतीय जनता पार्टी पर पति को गलत तरीके से फंसाने का आरोप लगाया. सोशल मी‍डिया प्‍लेटफॉर्म ट्विटर (पहले एक्‍स) पर उन्‍होंने ईडी के एक्‍शन पर अपना विरोध दर्ज कराया. ईडी की टीम ने गुरुवार रात को सीएम हाउस से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आज उन्‍हें कस्‍टडी के लिए दिल्‍ली की राउज एवेन्‍यू कोर्ट में पेश किया गया.

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि 3 बार चुने हुए दिल्‍ली के मुख्यमंत्री को बीजेपी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया है. वो सबको कुचलने में लगे हैं. यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है. आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं. वो अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है. जनता जनार्धन है सब जानती है. जय हिन्द.

सुनीता केजरीवाल का बीजेपी पर निशाना
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को पत्‍नी सुनीता केजरीवाल की कोई तस्‍वीर सामने नहीं आई थी. हालांकि जांच एजेंसी की तरफ से यह बताया गया था कि सीएम की गिरफ्तारी के बाद नियमों के तहत उनके परिवार को इस संबंध में पूरी जानकारी उपलब्‍ध कराई गई है. सुनीता केजरीवाल ने एक दिन बाद इस प्रकरण पर सार्वजनिक तौर पर अपना बयान जारी किया.

शराब नीति से गोवा चुनाव फंडिंग का आरोप
उधर, ईडी की तरफ से कोर्ट में बताया गया कि सीएम केजरीवाल ने दिल्‍ली शराब नीति के माध्‍यम से साउथ ब्‍लॉक को फायदा पहुंचाने का काम किया था. इस पूरे षडयंत्र का मकसद गोवा के चुनावों के लिए पैसा जुटाना था. दिल्‍ली सरकार ने एक कंपनी की तर्ज पर काम किया. ईडी ने कोर्ट को बताया कि 9 समन भेजने के बावजूद भी अरविंद केजरीवाल जांच टीम के साथ नहीं जुड़े. यही वजह है कि उन्‍हें कस्‍टडी में लेकर पूछताछ करने की जरूरत है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल की रिहाई पर लगाई रोक, ED की दलील में दो तरह से दोषी हैं मुख्यमंत्री

दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल की रिहाई पर लगाई रोक, ED की दलील में दो तरह से दोषी हैं मुख्यमंत्री ..

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर पेच फंस गया है. हाईकोर्ट ने राऊज एवेन्‍यू कोर्ट ... ...