मुख्यमंत्री योगी की रैली से पहले दिखा अलग नजारा, 3 KM तक दिखी बुलडोजर की कतारें
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सिरसा में बुलडोजर रैली का आयोजन किया गया.


सिरसा : हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण में हैं. 25 मई को यहां पर वोट डाले जाएंगे. ऐसे में सियासी तपिश में इजाफा हुआ है. उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सोमवार को सिरसा में रैली के लिए पहुंचे रहे हैं. इससे पहले, सिरसा में बुलडोजर रैली का आयोजन किया गया. एनडीए की सहयोगी हरियाणा लोकहित पार्टी के सुप्रीमो गोपाल कांडा ने रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया. तीन किमी तक ये जेसीबी की रैली निकली. हालांकि, बाद में कांग्रेस ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से भी की.

हरियाणा के विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि जिस तरह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ में उत्तर प्रदेश में बुलडोजर के माध्यम से माफिया को दफनाने का काम किया है, उन्हीं के सम्मान में यह रैली निकाली जा रही है.गोपाल कांडा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अशोक तंवर के समर्थन में सिरसा में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे.उससे पहले उनके सम्मान में  बुलडोजर रैली निकाली जा रही है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ बुलडोजर के माध्यम से उत्तर प्रदेश में माफिया राज को दफनाने का काम किया. कांडा ने दावा किया की तीसरी बार देश में भाजपा की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

उधर, रैली मेला ग्राउंड से होते हुए शहर के विभिन्न स्थानों से गुजरने के बाद बुलडोजर रैली नेशनल कॉलेज के पास जाकर खत्म हुई.  कांग्रेस और इनेलो ने भाजपा की रैली को आचार संहिता का उल्लंघन बताया और कहा कि निर्वाचन आयोग की इस तरफ ध्यान देना चाहिए.

चंडीगढ़ में भी करेंगे रैली
उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन के पक्ष में चंडीगढ़ कबमलोया में चुनावी सभा करेंगे. सोमवार को होने वाली इस रैली में भीषण गर्मी को देखते हुए जनसभा में भीड़ जुटाना भाजपा  के लिए बड़ी चुनौती है, इसलिए कई दिनों से नेता बैठक कर योजनाएं बना रहे हैं और यही कारण है कि सेक्टर 34 ग्राउंड से बदलकर मलोया कॉलोनी एरिया के बीचो-बीच कार्यक्रम रखा गया है.  इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी की जनसभा हो चुकी है.  योगी के बाद 22 मई को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी चुनाव प्रचार के लिए चंडीगढ़ पहुंच सकते है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

भारी वर्षा से राजधानी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, जलभराव से यातायात हुआ ठप, घंटों जाम से जूझते रहे दिल्लीवाले

भारी वर्षा से राजधानी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, जलभराव से यातायात हुआ ठप, घंटों जाम से जूझते रहे दिल्लीवाले..

मानसून की पहली वर्षा में राष्ट्रीय राजधानी में विभिन्न एजेंसियों की नाकामी के चलते एक वयक्ति की ... ...

MLA गीता भारत जैन के अथक प्रयासों से मीरा-भायंदर में बनेगा अत्याधुनिक व भव्य कैंसर अस्पताल

MLA गीता भारत जैन के अथक प्रयासों से मीरा-भायंदर में बनेगा अत्याधुनिक व भव्य कैंसर अस्पताल ..

महाराष्ट्र के मीरा-भायंदर विधानसभा क्षेत्र में साल 2019 में एक स्वतंत्र विधायिका के तौर पर चुनी जाने ... ...

सदन में NEET पेपर लीक का विरोध-प्रदर्शन के दौरान बिगड़ी कांग्रेस सांसद की तबियत, एम्बुलेंस से ले जाया गया अस्पताल

सदन में NEET पेपर लीक का विरोध-प्रदर्शन के दौरान बिगड़ी कांग्रेस सांसद की तबियत, एम्बुलेंस से ले जाया गया अस्पताल ..

संसद सत्र के पांचवे दिन आज राज्यसभा में कांग्रेस सांसद फूलो देवी नेताम की अचानक तबियत बिगड़ने ... ...