टैग: #हल्के रंग, #कपड़े गर्मी कम सोखते, #आपको ठंडा, #गर्मियों,
गर्मियों में डार्क कलर के आउटफिट्स बढ़ा सकते हैं शरीर का तापमान
हल्के रंग के कपड़े


हल्के रंग के कपड़े गर्मी कम सोखते हैं और आपको ठंडा रखते हैं। गर्मियों के लिए वैसे तो व्हाइट कलर को बेस्ट माना जाता है, लेकिन कुछ और भी कलर्स हैं जिनके साथ आप इस मौसम में एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं। 

बरगंडी

यह गहरा, सुंदर और हर स्किन पर जंचने वाला रंग है। इसको अकसर गहरे लाल, भूरे या बैंगनी रंग का मिश्रण माना जाता है और कभी-कभी मैरून रंग भी समझ लेते हैं, लेकिन बरगंडी में मैरून की तुलना में बैंगनी रंग ज्यादा शामिल होता है। ऑफिस के हिसाब से ये कलर बिल्कुल भी ओवर नहीं लगता।

बेज

ये रंग अपनी सूक्ष्म सुंदरता और बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाना जाता है। इसे हल्के भूरे और सफेद रंग का मिश्रण कहते हैं और कभी-कभी इसे पीले या हल्के भूरे रंग के साथ भी जोड़ा जाता है। बेज रंग को शांत और सुखदायक माना जाता है। इस रंग के कपड़े ऑफिस के हिसाब से बेस्ट होते हैं।

हल्का नीला

यह रंग शांति और स्टेबिलिटी का प्रतीक माना जाता है। साथ ही तन और मन को कूल-कूल भी रखता है। ऑफिस हो या वेकेशन या फिर नॉर्मल आउटिंग, ये कलर हर मौके के हिसाब से हिट एंड फिट है।

टेराकोटा रंग

यह रंग मिट्टी के रंग से मिलता-जुलता है। यह भूरे और लाल रंग का मिश्रण होता है। ये क्लासिक कलर भी गर्मियों में पहनने के लिए बेस्ट होता है और लगभग हर मौके पर जंचता भी है।

मस्टर्ड कलर

यह पीले और भूरे रंग का मिश्रण होता है। मस्टर्ड कलर को एनर्जी, हैप्पीनेस, क्रिएटिविटी का प्रतीक माना जाता है। इस कलर की सबसे अच्छी बात है कि यह हर एक स्किन टोन पर फबता है। ऑफिस हो, पार्टी या फिर कैजुअल आउटिंग...बिंदास होकर इस कलर के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं।


अधिक सेहत/एजुकेशन की खबरें