बिहार : सारण में मतदान के बाद हिंसा, एक शख्स की गोली लगने से मौत, 48 घंटे तक इंटरनेट बंद
बिहार के सारण लोकसभा सीट पर 5वें चरण के मतदान के बाद गोलीबारी में एक की मौत


पटना : बिहार की सारण लोकसभा सीट पर बीते दिन हुए 5वें चरण के मतदान के बाद हिंसा फैल गई है. खबर है कि इस सीट पर शाम को मतदान खत्म होने के बाद  राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) की उम्मीदवार रोहिणी आचार्य छपरा शहर के एक बूथ पर पहुंची थी, जहां जमकर हंगामा हुआ.


मामला बढ़ते ही दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया की गोली तक चल गई. इस गोलीकांड में  तीन लोगों घायल हुए. जिसमे एक शख्स की मौत हो गई जबकि घायल  दो लोगों का इलाज चल रहा है.. इस पूरे प्रकरण में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि दो दिनों के लिए सारण में इंटरनेट पर बैन लगा दिया गया है.

घटना के बाद छपरा के भिखारी ठाकुर चौक के पास बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. मौके पर एसपी और डीएम भी मौजूद हैं. बता दें कि सोमवार शाम को आरजेडी उम्मीदवार रोहिणी आचार्य इसी इलाके के बूथ संख्या 118 पर पहुंची थी. इस घटना के एक चश्मदीद स्थानीय नागरिक ने बताया कि दोनों तरफ से बहुत लोग थे. बहुत भीड़ थी. दोनों तरफ से लोग लाठी-डंडा लेकर आए थे. गोलियां भी चली. तीन लोगों को गोली लगी है.

स्थानीय लोगों का आरोप है कि रोहिणी आचार्य ने बूथ पर पहुंचकर मतदाताओं के साथ गलत बर्ताव किया था, उनके साथ समर्थक भी थे. रोहिणी आचार्य को आक्रोशित भीड़ को देखते हुए वहां से निकलना पड़ा था लेकिन मंगलवार सुबह नए सिरे से विवाद बढ़ा तो गोलीबारी हुई.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

स्पीकर से बोले राहुल गांधी, कहा-हमें उम्मीद है कि हमारी आवाज उठाने देंगे, अखिलेश ने कहा-निष्कासन जैसी कार्रवाई से बचें

स्पीकर से बोले राहुल गांधी, कहा-हमें उम्मीद है कि हमारी आवाज उठाने देंगे, अखिलेश ने कहा-निष्कासन जैसी कार्रवाई से बचें ..

कांग्रेस सांसद और सदन में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने ओम बिरला को लगातार दूसरी बार स्पीकर ... ...

राहुल गांधी का बढ़ा कद, CBI डायरेक्टर से लोकपाल और मुख्य चुनाव आयुक्त की नियुक्ति में निभाएंगे अहम भूमिका

राहुल गांधी का बढ़ा कद, CBI डायरेक्टर से लोकपाल और मुख्य चुनाव आयुक्त की नियुक्ति में निभाएंगे अहम भूमिका ..

रायबरेली से सांसद राहुल गांधी को लोकसभा में नेता विपक्ष चुना गया है. मंगलवार को इंडिया ब्लॉक ... ...