शाहरुख खान अहमदाबाद के हॉस्पिटल में भर्ती, पत्नी गौरी खान भी साथ, मिलने पहुंची जूही चावला
शाहरुख खान


मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता और केकेआर के मालिक शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें  अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि डिहाइड्रेशन और खांसी के चलते अभिनेता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. डॉक्टरों ने बताया कि शाहरुख खान को अंडर ऑब्जर्वेशन के लिए रखा गया था.

बुधवार शाम 4 बजे के बाद शाहरुख खान को हॉस्पिटल लाया गया था. बॉलीवुड स्टार आईपीएल 2024 क्वालिफायर 1 में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद में थे. इस दौरान वह अहमदाबाद के आईटीसी नर्मदा होटल में रुके हुए थे. 

फिलहाल हॉस्पिटल की ओर से कहा जा रहा है कि उनकी तबियत अब ठीक है. शाहरुख को देखने जूही चावला और उनके पति जय मेहता भी अस्पताल उनसे मिलने पहुंचे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान को छुट्टी मिल गई है.

जीत के जश्न में डूबे थे शाहरुख खान
बता दें कि शाहरुख खान की टीम केकेआर ने मंगलवार को आईपीएल के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी. टीम ने क्वालीफायर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त दी थी. अपनी टीम की जीत से शाहरुख खान जश्न मनाते नजर आए थे. जीत के बाद शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ियों को बधाई देने ग्राउंड पर पहुंचे थे. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें