टैग: #आईपीएल 2024, #फाइनल मैच, #कोलकाता नाइट राइडर्स,
इस बीच आईपीएल से ही सुहाना अनन्या और शनाया की एक तस्वीर  हो रही है वायरल
सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर


विवार की शाम क्रिकेट लवर्स के लिए बहुत खास रही। आईपीएल 2024 का फाइनल मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। IPL 2024 फिनाले ट्रेंड के बीच स्टार किड्स अनन्या पांडे, सुहाना खान और शनाया कपूर की थ्रोबैक फोटो वायरल हो रही है।

आईपीएल से वायरल हुई ये फोटो

चेन्नई के चिंदबरम स्टेडियम में शाह रुख और आर्यन खान के अलावा सुहाना केकेआर के लिए चीयर करती नजर आईं। इनके अलावा अनन्या और शनाया भी केकेआर टीम को चीयर करती नजर आईं। यह झलकियां अब पुरानी फोटो की याद दिला रही हैं। वायरल हो रही थ्रोबैक इमेज में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ चंकी पांडे और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी नजर आ रहे हैं।

ये तस्वीरें एक फैन पेज से शेयर की गई हैं, जो कि पहले कभी इसी स्टेडियम में हुए मैच की है। इस पुरानी तस्वीर में छोटी सी सुहाना, अनन्या पांडे और शनाया कपूर नजर आ रही हैं। बचपन की इस तस्वीर और अब की तस्वीर को देख कुछ ने इनके ट्रांसफॉर्मेशन पर हैरानी जताई है, तो कुछ ने इनकी क्यूटनेस की तारीफ की है। 

फैंस बोले- अनन्या पांडे की वजह से मिली जीत

इस फोटो को देख फैंस ने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अनन्या पांडे का टोटल ट्रांसफॉर्मेशन हो गया है।' एक अन्य ने लिखा, 'अनन्या पांडे की वजह से जीत मिली।'


अधिक मनोरंजन की खबरें