एक हफ्ते में ही निकल गया भैया जी का दम, खुद का बजट भी नहीं निकाल पा रही है फिल्म
भैया जी


भैया जी' मनोज बाजपेयी के करियर की 100वीं फिल्म है। सत्या से लेकर गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में गैंगस्टर बनकर फैंस का दिल जीत चुके एक्टर एक बार फिर से हाथ में बंदूक लिए और ताव दिखाते हुए नजर आए। हालांकि, इस बार न तो उनका किरदार और न ही उनकी फिल्म 'भैया जी' लोगों पर अपना कोई असर छोड़ सकी। 24 मई को सिनेमाघरों में लगी इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीद थी, लेकिन 'भैया जी' को पाई-पाई कमाने में दिक्कत आ रही है। एक हफ्ते में मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का कुल कितना कलेक्शन हुआ है, चलिए देखते हैं पूरे आंकड़े-

भैया जी की एक हफ्ते में हुई कितनी कमाई

अपूर्व सिंह कार्की ने निर्देशन में बनी 'भैया जी की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, भैया जी तकरीबन 20 करोड़ के बजट में बनी है, लेकिन जिस स्पीड से फिल्म चल रही है, उसे देखते हुए फिल्म के लिए बजट भी रिकवर करना नामुमकिन सा लग रहा है।

1.35 करोड़ से ओपनिंग करने वाले भैया जी का एक हफ्ते में ही दम निकलता हुआ नजर आ रहा है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज के छठे दिन तकरीबन 77 करोड़ की कमाई करने वाली 'भैया जी' का कलेक्शन गुरूवार को और भी ज्यादा घट गया।

मनोज बाजपेयी स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन महज 75 लाख के आसपास बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अब तक कमाई 8.22 करोड़ तक ही हुई है।

वर्ल्डवाइड भी नहीं मिल रही है 'भैया जी' को ऑडियंस

सिनेमाघरों में रिलीज फिल्मों के साथ कई बार ऐसा देखने को मिलता है की बड़ी से बड़ी फिल्म भी डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर भले ही न चल पाए, लेकिन दुनियाभर में वह कमाल कर जाती है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण ऋतिक रोशन  की फिल्म 'फाइटर' है, जिसका इंडियन बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर तो बिजनेस ठीकठाक था, लेकिन वर्ल्डवाइड फिल्म ने अच्छा कमा लिया था।

हालांकि, भैया जी की किस्मत पर ग्रहण लग गया है, क्योंकि ये फिल्म इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है। दुनियाभर में फिल्म ने टोटल 7.9 करोड़ का ही कलेक्शन किया है।


अधिक मनोरंजन की खबरें