यूपी : सड़क किनारे गन्ने का जूस पी रहे तीन युवकों को पिकअप ने कुचला, मौत
मृतक युवक


मुजफ्फरनगर : यूपी के मुजफ्फरनगर में दर्दनाक हादसा हो गया. सड़क किनारे खड़े दिल्ली के तीन लोगों की एक पिकअप वैन की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना उस समय हुई जब तीनों लोग हरिद्वार जाते समय रास्ते में रुककर गन्ने का रस पी रहे थे. घटना के बाद पिकअप वैन का चालक फरार हो गया.

मामले में क्षेत्राधिकारी (सीओ) प्रशांत कुमार ने बताया- दिल्ली-हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक होटल के पास तेज रफ्तार पिकअप वैन की चपेट में आने से अभिषेक (22), अर्जुन (25) और रोहित (23) की मौत हो गई. तीनों दिल्ली के रहने वाले थे. घटना के बाद पिकअप वैन का चालक फरार हो गया. उसकी तलाश की जा रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह छपार थाने को सूचना प्राप्त हुई की सितारा ढाबे के पास एक्सीडेंट हो गया है. जिस पर तत्काल स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर पूरे प्रकरण की जानकारी ली गई. पता चला कि ढाबे के पास एक बस जो दिल्ली से हरिद्वार जा रही थी वह खराब हो गई थी तो सड़क किनारे खड़ी थी. इसी बीच बस की तीन सवारियां उतरकर गन्ने के ठेले के पास जा पहुंची. तभी एक तेज रफ्तार टाटा मैजिक ने अनियंत्रित होने के बाद तीनों को रौंद दिया.

इस हादसे में उन्हें गंभीर चोटे आईं. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घायलों को अस्पताल भेजा. मगर इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई. मृतक आशापल्ली रोड, नई दिल्ली के रहने वाले थे. उनके घर वालों को सूचित कर दिया गया है. घरवालों से तहरीर प्राप्त करके आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

लोगों ने बताया कि दिल्ली से रोडवेज डिपो की बस में सवार होकर कुछ लोग गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे. मुजफ्फरनगर में सुबह बस रुकी तो यात्री नाश्ते के लिए नीचे उतरे थे. इस दौरान सितारा ढाबा के समीप ठेले के पास खड़े होकर गन्ने का जूस पी रहे तीन युवकों को तेज गति से आ रहे छोटे हाथी (टाटा मैजिक) ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

यूपी में पेपर लीक किया तो मरते दम तक रहना पड़ेगा जेल में, 1 करोड़ का जुर्माना भी, अध्यादेश के प्रस्‍ताव को मिली मंजूरी

यूपी में पेपर लीक किया तो मरते दम तक रहना पड़ेगा जेल में, 1 करोड़ का जुर्माना भी, अध्यादेश के प्रस्‍ताव को मिली मंजूरी..

मंगलवार को हुई कैबिनेट बैठक में पेपर लीक के खिलाफ अध्यादेश के प्रस्‍ताव को मंजूरी मिल गई. ... ...