भारतीय बाजार में Jawa की ओर से नई बाइक्‍स को कम कीमत पर किया गया पेश
फाइल फोटो


परफॉर्मेंस के साथ ही क्‍लासिक डिजाइन वाली बाइक्‍स को पसंद करने वालों के लिए Jawa की ओर से नई बाइक्‍स को पेश कर दिया गया है। कंपनी की ओर से किन फीचर्स के साथ इन बाइक्‍स को लाया गया है। इनको किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Jawa लाई नई Classic Bikes

जावा मोटरसाइकिल की ओर से भारतीय बाजार में नई बाइक्‍स को पेश कर दिया गया है। कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो का विस्‍तार करते हुए Jawa 350 Range को पेश किया गया है। तीन नए वेरिएंट्स को कंपनी ने कुछ खास फीचर्स के साथ पेश किया है।

कैसे हैं फीचर्स

जावा 350 रेंज में कंपनी की ओर से अलॉय और स्‍पोक व्‍हील का विकल्‍प दिया गया है। इसके साथ ही इनमें 178 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस, ड्यूल चैनल एबीएस, असिस्‍ट और स्लिप क्‍लच, मस्‍क्‍यूलर फ्यूल टैंक, एलईडी लाइट्स, ड्यूल डिस्‍क ब्रेक, सेमी डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, फ्लैट सीट, गोल लाइट्स, डबल कार्डल फ्रेम को दिया गया है।

कितना दमदार इंजन

कंपनी ने नई रेंज में भी वही 350 सीसी की क्षमता का इंजन दिया है। जिसके साथ छह स्‍पीड गियरबॉक्‍स, 22.5 पीएस पावर और 28.2 न्‍यूटन मीटर टॉर्क मिलता है। बाइक में लिक्विड कूल्‍ड इंजन दिया गया है।

कितने रंगों का विकल्‍प

कंपनी की ओर से अपनी बाइक्‍स की नई 350 रेंज को ओब्सीडियन ब्‍लैक, ग्रे, डीप फॉरेस्‍ट, क्रोम - मैरून, ब्‍लैक, वाइट, मिस्टिक ऑरेंज जैसे रंगों के विकल्‍प में लाया गया है। इनमें टॉप वेरिएंट्स में क्रोम - मैरून, ब्‍लैक, वाइट, मिस्टिक ऑरेंज रंगों का विकल्‍प मिलेगा।


अधिक बिज़नेस की खबरें

LIC की पॉलिसीधारकों को चेतावनी, पॉलिसी होल्डर्स को इंश्योरेंस पॉलिसी से जुड़े गैर अधिकृत ट्रांजेक्शन को लेकर किया सतर्क

LIC की पॉलिसीधारकों को चेतावनी, पॉलिसी होल्डर्स को इंश्योरेंस पॉलिसी से जुड़े गैर अधिकृत ट्रांजेक्शन को लेकर किया सतर्क ..

देशभर में भारतीय जीवन बीमा निगम के करोड़ों पॉलिसीधारक हैं. इन सभी ग्राहकों के हित में एलआईसी ... ...

कार्ल्सबर्ग भारत की औरंगाबाद ब्रूअरी को मैन्युफैक्चरिंग कॉम्पिटिटिवनेस 2023-24 के लिए नेशनल अवॉर्ड में कांस्य पदक मिला

कार्ल्सबर्ग भारत की औरंगाबाद ब्रूअरी को मैन्युफैक्चरिंग कॉम्पिटिटिवनेस 2023-24 के लिए नेशनल अवॉर्ड में कांस्य पदक मिला..

प्रमुख ग्लोबल ब्रेवर कंपनी, कार्ल्सबर्ग इंडिया की औरंगाबाद में स्थित ब्रूअरी को इंटरनेशनल रिसर्च इंस्टीट्यूट फॉर मैन्युफैक्चरिंग ... ...