अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में शाहरुख खान ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, कपल को दी बधाई
शाहरुख खान, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट


मुंबई : जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में शाहरुख खान ने ‘जय श्री राम’ का नारा लगाया. शाहरुख अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन होस्टिंग कर रहे थे. इसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में उन्हें इवेंट में मौजूद लोगों से बातचीत करते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख ने ‘जय श्री राम’ कहकर मेहमानों का स्वागत किया. उन्होंने इस बहुत अच्छा तरीका बताया है. इसके बाद शाहरुख अंबानी फैमिली की महिलाओं को देवी बताया. फिल्म स्टेज पर परफॉर्म भी किया.
Jamnagar, Anant Ambani, Radhika Merchant, Pre Wedding Ceremony, Shahrukh Khan, Jai Shri Ram

वीडियो में शाहरुख खान ब्लैक आउटफिट में देखा गया. वह स्टेज पर चलते हुए आते हैं और कहते हैं, “…और ये बहुत अच्छा तरीका है, ‘जय श्री राम’. भगवान आप सब का भला करे. आपने डांस प्रेजंटेशन देखे. भाइयों ने डांस किया है, बहनों ने डांस किया है…लेकिन मेल-मिलाप प्रार्थना और आशीर्वाद के बिना आगे नहीं बढ़ सकता है.”

शाहरुख खान ने होस्टिंग के अलावा आमिर खान और सलमान खान के साथ ‘आरआरआर’ के सॉन्ग ‘नाटु नाटु’ पर परफॉर्म किया. ऑस्कर विनिंग इस सॉन्ग को रिक्रिएट करने के लिए बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ मंच पर दिखे. तीनों के साथ देखकर वहा हूटिंग होने लगी. शाहरुख, सलमान और आमिर को ‘आरआरआर’ गाने के हुक स्टेप पर डांस करते और बॉल खेलते हुए देखा गया!

दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस पर झूमे शनाया, सुहाना और अनन्या
इसके अलावा, पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने भी परफॉर्मेंस दी. उनके गानों पर शाहरुख खान के साथ-साथ सुहाना खान, अनन्या पांडे, नव्या नवेली नंदा और शनाया कपूर भी झूमते हुए नजर आए. यह म्यूजिक नाइट अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह का हिस्सा थे.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए ये सेलेब्स
इस पार्टी में शाहरुख, सलमान और आमिर के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर समेत कई अन्य सेलेब्स शामिल हुए.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, हमले से पहले बनाया गया नया फेसबुक अकाउंट..

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, सलमान खान के घर पर फायरिंग वाले दिन ही अनमोल बिश्नोई ने ... ...