टैग: #90 के दशक, #खूबसूरत, एक्ट्रेस ,करिश्मा कपूर ,
करिश्मा कपूर ने कराया बोल्ड फोटोशूट जिसे देख लोगों ने की तारीफ
फाइल फोटो


90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के दीवाने आज भी लोग हैं। अब वह भले ही सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं, लेकिन उनका जलवा आज भी कायम है। एक्ट्रेस के स्वैग में कोई कमी नहीं आई है।
 
करिश्मा कपूर एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ब्यूटी के लिए आज भी फेमस हैं। एक्ट्रेस कुछ ही दिनों में 50वां बर्थ डे सेलिब्रेट करेंगी और इससे पहले उन्होंने क्यूट अदाओं से भरा फोटोशूट कराया है, जिसमें उनकी सुंदरता देखते ही बन रही है। करिश्मा कपूर को देख फैंस के लिए ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह 49 साल की हैं और दो बच्चों की मां हैं।

मैगजीन फोटोशूट को लेकर चर्चा में करिश्मा कपूर

25 जून को एक्ट्रेस का बर्थ डे है। इस खास मौके से पहले करिश्मा एक मैगजीन के कवर फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। कवर पेज पर नजर आईं करिश्मा बिलकुल अलग अंदाज में दिख रही हैं। उन्होंने ट्रेंच कोट और मैचिंग प्लीटेड पैंट के साथ एक पेस्टल ब्लू टॉप पहना हुआ है। 

ज्यादातर तस्वीरों में करिश्मा कपूर एक ब्लू टैंक टॉप, ब्लू को-ऑर्ड शर्ट और शॉर्ट्स सेट और कुछ लोफर्स में दिखाया गया है। सोशल मीडिया पर यह फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है। एक इमेज में करिश्मा ने इसी कलर की डिफ्रेंट स्टाइल वाली ड्रेस पहनी है। इसमें वह स्माइलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। 

फैंस ने की तारीफ

लोलो (करिश्मा कपूर) के फोटोशूट को देख यूजर्स उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे। एक ने लिखा, 'आप पर उम्र का असर कैसे नहीं हो रहा। दिल तो पागल है के टाइम से ये मेरी क्रश रही हैं।' एक यूजर ने कमेंट किया , 'स्टनिंग।'

करिश्मा कपूर वर्क फ्रंट

करिश्मा कपूर के फैंस आज भी उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की सीरीज 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। 


अधिक मनोरंजन की खबरें