अमरोहा : किसान की भैंस ने जन्मा बच्चा, खुशी में दूध पिलाने के लिए बुला ली पुलिस
भैंस ने बच्चा दिया तो किसान ने 112 डायल कर पुलिस को बुला लिया


अमरोहा : उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के खुशहालपुर गांव से अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक किसान की भैंस ने बच्चा दिया तो उसने 112 डायल कर पुलिस को बुला लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब किसान से उन्हें बुलाने का कारण पूछा तो उसने मुस्कुराते हुए कहा कि उसे आपसे किसी तरह की मदद नहीं चाहिए. बस आपको भैंस का दूध पिलाने बुलाया है. हालांकि ये बात सुनकर पुलिस वाले नाराज हुए और नसीहत देते हुए लौट गए.

रहरा थाना इलाके के खुशहालपुर गांव निवासी किसान जसवीर सिंह की गर्भवती भैंस ने हाल ही में एक पड़वा जन्मा है. इसी पर गाँव के किसी शख्स ने जसवीर को सलाह दी की पुलिस को कॉल करके बुला लो और उन्हें भैंस का दूध पीला दो. इसके बाद किसान जसवीर ने डायल 112 पर कॉल लगा दिया और किसी मदद के बहाने पीआरवी को बुला लिया.

कुछ देर बाद जब पुलिसकर्मी पहुंचे और कारणों को पता चला उन्होंने अपना सिर पकड़ लिया. इस पूरे वाकए का वीडियो पुलिस कॉप सचिन कौशिक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. वीडियो में पशुपालक किसान को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसके साथ किसी तरह का कोई अपराध नहीं हुआ है. उसने तो सिर्फ अपनी भैंस के बच्चा देने की खुशी में दूध पिलाने के लिए पुलिस को बुलाया है.

इस पर एक पुलिसकर्मी ने पूछा कि क्या तुम हमारा नाम जानते हो, जो दूध पिलाने बुला लिया? जवाब में किसान ने मुस्कुराते हुए किसी दूसरे शख्स की तरफ इशारा करते हुए कहा, ''ये भैया आपका नाम जानते हैं.''


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें