अरबाज ने चाहत से की शादी, छह माह बाद हत्या कर शव के किये चार टुकड़े, गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में आरोपी अरबाज


मुजफ्फरनगर : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को ठिकाने लगाने उसके चार टुकड़े किये और इसी बीच पुलिस ने उसे रंगों हाथों गिरफ्तार कर लिया. दोनों की लव मैरिज शादी हुई थी. आरोपी पति ने पत्नी का सिर काटा और उसके बाद हाथ को भी धड़ से अलग कर दिया. आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके चार टुकड़े किए थे.

इस पूरे मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अरबाज नाम के आरोपी ने लगभग छह महीने पहले उत्तराखंड की रहने वाली चाहत (21) नाम की युवती से शादी की और अपने परिवार को बताए बिना किराए के कमरे में रहना लगा. उन्होंने बताया कि एक हफ्ते पहले अरबाज ने चाहत की किसी तेज धार वाली चीज से हत्या कर दी और उसका सिर और हाथ काट दिया.

रंगे हाथों पकड़ा गया आरोपी
इस घटना को लेकर एसपी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि नगर थाना कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति मोटरसाइकिल से काली नदी की तरफ गए हैं और काली नदी पर जाने के बाद एक बोरे को नदी में बहाने की कोशिश कर रहे हैं, इस पर मौके पर तुरंत थाना पुलिस और एएसपी मौके पर पहुंचे. इस दौरान एक आरोपी पुलिस को देखते ही वहां से फरार हो गया और दूसरे युवक को जब पकड़ कर पूछताछ की गई तो बोरे से एक सिर कटी लाश मिली.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें