टैग: #नाग आश्विन, #निर्देशन, #प्रभास, #दीपिका पादुकोण, #अमिताभ बच्चन, #स्टारर फिल्म,
अल्लू अर्जुन ने देखी प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी फिल्म देखने के बाद एक्टर ने शेयर किया रिव्यू
फाइल फोटो


नाग आश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) ने रिलीज के तीन दिन में ही अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। क्रिटिक्स के साथ-साथ इस मूवी को दर्शकों से भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं, यह मूवी साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में शामिल हो गई है।

आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड और साउथ स्टार भी फिल्म और इसमें नजर आए स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं। बीते दिन मेगास्टार रजनीकांत ने फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू दिया था। इसके बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने भी कल्कि पर अपना रिएक्शन दिया है।

अमिताभ बच्चन के फैन हुए अल्लू

प्रभास स्टारर फिल्म कल्कि देखने के बाद 'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन खुद को उसकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म और इसकी स्टार कास्ट को लेकर एक लॉन्ग नोट लिखा। इसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन समेत सभी की खूब तारीफ भी की।

अल्लू ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कल्कि 2898 एडी को बधाई। शानदार सीन। इस महाकाव्य को सशक्त बनाने के लिए मेरे प्रिय मित्र प्रभास गारू के प्रति सम्मान। मनोरंजक सुपर हीरो की उपस्थिति। इसके बाद पुष्पा स्टार ने अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए लिखा कि आप वाकई प्रेरणादायक हैं, शब्द नहीं हैं।

कमल हासन सर, आगे और भी बहुत कुछ की प्रतीक्षा है। प्रिय दीपिका पादुकोण आप सहज रूप से आश्चर्यजनक हैं। दिशा पाटनी की आकर्षक उपस्थिति। सभी कलाकारों और तकनीकी दल को बधाई, विशेष तौर से सिनेमैटोग्राफी, आर्ट, कॉस्ट्यूम, एडिटिंग और मेकअप। इसके आगे उन्होंने डायरेक्टर की तारीफ की।

कल्कि ने किया इतना बिजनेस

27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस मूवी ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 95 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। वहीं, दूसरे दिन यह मूवी 57 और तीसरे दिन 67 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।


अधिक मनोरंजन की खबरें

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला कांस्टेबल का तबादला

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला कांस्टेबल का तबादला ..

अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली महिला CISF कांस्टेबल कुलविंदर ... ...