जल्द दुल्हन बनेंगी सुनैना एक्ट्रेस ने गुपचुप की सगाई
फाइल फोटो


पिछले कुछ दिनों से फिल्मी गलियारों में सेलेब्स शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने परिवार वालों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। वहीं अब एक और एक्ट्रेस की सगाई की न्यूज सामने आ रही है। ये एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा से नहीं बल्कि तमिल सिनेमा से हैं, जिसका नाम है सुनैना। खबर है कि साउथ एक्ट्रेस सुनैना ने सगाई कर ली है।

सुनैना की हो गई सगाई 

अभिनेत्री ने दुबई में रहने वाले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर खालिद अल अमेरी से सगाई की है। इस कपल ने सोमवार को सगाई की। इससे पहले सुनैना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह किसी का थामे नजर आई थीं और फोटो के कैप्शन में 'ताला' वाला इमोजी बना हुआ था, इस जिसका मतलब है कि दोनों ने एक-दूसरे को जीवन भर के लिए लॉक कर लिया है। अब दावा किया जा रहा है कि वो खालिद संग शादी करने वाली हैं। 

26 जून को वैसी ही फोटो खालिद ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस फोटो में भी 2 हाथ एक दूसरे को थामे हुए थे और हीरे की अंगूठी पहने नजर आ रहे है। इसे सुनैना ने लाइक किया। तब से खबर है कि सुनैना और खालिद जल्द शादी करने जा रहे हैं। 

कौन हैं साउथ एक्ट्रेस सुनैना

35 साल की सुनैना ने कई तमिल फिल्मों में काम किया है। वह हैदराबाद की रहने वाली हैं। साल 2008 में उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली फिल्म कधलील विझुंथेन थी, जिसमें वो एक्टर नकुल के साथ नजर आई थीं। आखिरी बार एक्ट्रेस को तमिल क्राइम थ्रिलर 'इंस्पेक्टर ऋषि' में देखा गया था, जो मार्च में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

कौन हैं यूट्यूबर खालिद अल अमेरी

सुनैना के होने वाले पति खालिद अल अमेरी मिडिल ईस्ट के फेमस इन्फ्लुएंसर है। खालिद अल अमेरी का द रमजोन शो काफी ज्यादा वायरल हुआ था।

अपनी पत्नी से तलाक ले चुके हैं खालिद

रिपोर्ट में लिखा गया है कि, यूट्यूबर खालिद अल अमेरी की एक्स वाइफ सलामा मोहम्मद ने नूरएल्डिन अलयूसुफ के यूट्यूब चैनल में खुलासा किया कि उनका और खालिद का तलाक हो गया है। इस साल 14 फरवरी में उनके तलाक को अंतिम रूप दिया गया था। बता दें, इस एक्स कपल के दो बच्चें भी है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला कांस्टेबल का तबादला

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अभिनेत्री कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला कांस्टेबल का तबादला ..

अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाली महिला CISF कांस्टेबल कुलविंदर ... ...

अल्लू अर्जुन ने देखी प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी फिल्म देखने के बाद एक्टर ने शेयर किया रिव्यू

अल्लू अर्जुन ने देखी प्रभास स्टारर कल्कि 2898 एडी फिल्म देखने के बाद एक्टर ने शेयर किया रिव्यू..

नाग आश्विन के निर्देशन में बनी प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ... ...