हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आते ही झारखंड में कुछ बड़ा होने वाला है ! CM चंपाई सोरेन ने रद्द किये कई कार्यक्रम
पूर्व CM हेमंत सोरेन


रांची : झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के जेल से बाहर आते ही राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है. प्रदेश में कुछ बड़ा होने वाला है. इसको लेकर संकेत मिल रहे हैं. मौजूदा सरकार भी इस हलचल को लेकर भी अलर्ट पर है. 3 जुलाई को INDIA गठबंधन के विधायकों की आपात बैठक के बाद से ये हलचल बढ़ी है. INDIA गठबंधन के विधायक दल की बैठक की घोषणा के साथ सीएम चंपाई सोरेन की रफ्तार पर ब्रेक लग रहा है.

CM चंपाई सोरेन ने मंगलवार और बुधवार को पहले से तय सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए है. CM के रद्द कार्यक्रम में दुमका की यात्रा से लेकर रांची में प्लास टू शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण सहित कई कार्यक्रम शामिल है. आज सुबह से CM चंपाई सोरेन के आवास पर पहुंचने वाले आम और खास लोगों को वापस लौटना पड़ा. CM के अस्वस्थ होने का हवाला देते हुए सुरक्षा गार्ड ने सभी को वापस लौटा दिया है.

हेमंत सोरेन हुए रेस
इधर जेल से बाहर निकलने के बाद से पूर्व CM हेमंत सोरेन रेस नजर आ रहे है. हेमंत सोरेन अपनी पत्नी कल्पना सोरेन के साथ लगातार कार्यक्रम में शामिल हो रहे है. रांची में जे एम एम कार्यकर्ताओं के संबोधन से लेकर हूल दिवस पर साहिबगंज के कार्यक्रम में दोनों साथ नजर आए. हेमंत सोरेन हर एक संबोधन में उनके खिलाफ षडयंत्र और हाइ कोर्ट के आदेश का हवाला दे रहे हैं.  इसके साथ ही वो डंके की चोट पर ये बताने में लगे है कि विधानसभा चुनाव अगर कल हो जाए , तो परसो बीजेपी की हार तय है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें