वंदे भारत ट्रेन की छत से टपकने लगा पानी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वंदे भारत की छत से झरने की तरह टपका पानी


लखनऊ : भारत की लग्जरी ट्रेन में से एक वंदे भारत के AC कोच की छत से पानी टपकने का वीडियो सामने आया है. वीडियो दिल्ली से वाराणसी के बीच चलने वाली वंदे भारत ट्रेन नंबर 22416 का बताया जा रहा है. यह वीडियो एक शमेर रिजवी नाम के शख्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर शेयर किया है. साथ ही DRM लखनऊ से इसकी शिकायत की. रेल यात्री की शिकायत पर DRM लखनऊ ने कारवाई के निर्देश दिए.

पैसेंजर ​​​​शमीर रिजवी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करते हुए कहा- ‘यह नई दिल्ली से वाराणसी तक चलने वाली वंदे भारत ट्रेन की स्थिति है. ट्रेन की बोगी की छत से पानी टपक रहा है. वीडियो सामने आने के बाद DRM ने कार्रवाई का आदेश दिया.

गौरतलब है कि पिछले दिनों भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वंदे भारत ट्रेन में बारिश का पानी झरने की तरह बहते हुए देखा गया है. हालांकि इस पर रेलवे ने एक बयान जारी कर सफाई दी है. बता दें कि यह वीडियो वंदे भारत ट्रेन का नहीं है. यह वीडियो महुआ मोइत्रा फैंस नाम के एक यूजर ने X पर शेयर किया था. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए अपने पोस्ट में लिखा ‘अबकी बार #लीकेज सरकार. मंदिर, पुल और हवाई अड्डों के बाद…. वंदे भारत ट्रेन का वीडियो आ गया है. विश्व स्तरीय #वंदेभारत ट्रेन की छत लीक हो रही है. ट्रेन में यात्रियों को मुफ्त शॉवर की सुविधा मिलती है.’

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें