इटावा : दुल्हन को विदा कराकर घर लाया दूल्हा, सुहागरात से पहले फंदे पर लटका मिला शव
मृतक दूल्हे का फोटो


इटावा : यूपी के इटावा जिले में सुहागरात से पहले एक दूल्हे ने अपनी जान दे दी. दुल्हन को विदा कराकर अपने घर लाने के कुछ घंटे बाद ही वह फांसी के फंदे से झूलता मिला. दूल्हे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. मंजर देख दुल्हन भी सिहर उठी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस आत्महत्या की वजह जानने में जुट गई है. परिजनों से पूछताछ की जा रही है.  

पूरा मामला इटावा के थाना उसरहार क्षेत्र का है, जहां रिटायर्ड फौजी ज्ञान सिंह के छोटे बेटे सत्येंद्र की बारात 2 जुलाई को घर से बड़ी धूमधाम के साथ पास के ही गांव के लिए निकली थी. रात में बैंड-बाजा बारात हुआ और फिर विधि-विधान से विवाह संपन्न हुआ. इसके बाद 3 जुलाई को दोपहर 2:00 बजे दुल्हन को विदा कराकर सभी लोग वापस लौट आए.

इधर घर में खुशी का माहौल था. शादी के बाद की रस्में पूरी की जा रही थीं. शाम को डीजे का प्रोग्राम था, दूल्हे के दोस्त-यार धमाल मचाने वाले थे. खुद दूल्हे ने डीजे बुक करने के लिए पैसे दिए थे. लेकिन परिवार सारी खुशियां उस वक्त उजड़ गईं जब पता चला कि दूल्हा सत्येंद्र दूसरी मंजिल में बने कमरे में फांसी के फंदे से झूल गया है.  


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

 राहुल गांधी ने हाथरस कांड पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर पीड़ित परिवारों की मुआवजे की राशि को बढ़ाने मांग की है

राहुल गांधी ने हाथरस कांड पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखकर पीड़ित परिवारों की मुआवजे की राशि को बढ़ाने मांग की है..

लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हाथरस कांड पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ... ...

हाथरस हादसा : अखिलेश यादव ने पुलिस कार्रवाई पर उठाए सवाल, कहा-छोटी-मोटी गिरफ्तारियां कर सैकड़ों लोगों की मौत से पल्ला झाड़ रही योगी सरकार

हाथरस हादसा : अखिलेश यादव ने पुलिस कार्रवाई पर उठाए सवाल, कहा-छोटी-मोटी गिरफ्तारियां कर सैकड़ों लोगों की मौत से पल्ला झाड़ रही योगी सरकार ..

हाथरस भगदड़ मामले की जांच में पुलिस बाबा नारायण साकार हरि के लिए काम करने वाले लोगों ... ...