टैग:#उमेश ,#पाल ,#हत्याकांड, #को, लेकर, #घिरे, #अतीकअहमद,
अतीक अहमद की पत्नी दोषी साबित हुईं तो BSP से करेंगे निष्कासित - मायावती
फ़ाइल फोटो


उमेश पाल हत्याकांड को लेकर घिरे अतीक अहमद और उसके परिवार की मुश्किलें फिलहाल बढ़ती दिखाई दे रही हैं, जैसे कि कयास लगाए जा रहे थे वैसा ही हुआ। मायावती ने यह साफ कर दिया कि यदि अतीक अहमद और उनका परिवार उमेश पाल हत्याकांड का दोषी पाया जाता है तो अतीक की पत्नी शाइस्ता को बीएसपी से निष्काषित कर दिया जाएगा। बताते चलें कि शाइस्ता ने इसी साल जनवरी में बीएसपी की सदस्यता ग्रहण की थी और ऐसा माना जा रहा था कि शाइस्ता को निगम चुनाव में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है।

बीएसपी प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा कि प्रयागराज में राजू पाल की वर्षों पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है।बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जाँच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी व एमएलए आदि भी रहा है तथा अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी। अतः इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं। बकौल मायावती, किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दोष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, किन्तु यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति व धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

यूपी : अमरोहा में वलीमा के बाद गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन के इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचने पर घरवालों ने दी तहरीर

यूपी : अमरोहा में वलीमा के बाद गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन के इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचने पर घरवालों ने दी तहरीर ..

यूपी के अमरोहा एक चौंकाने वाला सामने आया है, जहां दावत-ए-वलीमा के बाद दूल्हा गायब हो गया. ......

टिकट कटने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे वरुण गांधी, सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित कर ,मां के लिए मांगे वोट

टिकट कटने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे वरुण गांधी, सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित कर ,मां के लिए मांगे वोट ..

वरुण गांधी ने कहा, हम लोग जब कुछ साल पहले सुल्तानपुर आए थे चुनाव लड़ने, तो पहली ......