कोलकाता दौरे पर अखिलेश यादव, साथ में जा रहे चाचा शिवपाल के साथ ली सेल्फी
चाचा शिवपाल के साथ सेल्फी लेते अखिलेश


लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दौरे के लिए लखनऊ से रवाना हो गए। उनके साथ चाचा शिवपाल यादव भी हैं। उन्होंने कोलकाता जाते हुए खुद चाचा के साथ सेल्फी लेकर उसे साझा किया है। अखिलेश कोलकाता में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे। इसके साथ ही वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगें।

अखिलेश यादव शुक्रवार को लखनऊ से कोलकाता के लिए रवाना हुए। अपने दौरे पर जाते हुए उन्होंने चाचा के साथ प्लेन में सेल्फी ली। यह फोटो समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से जारी करते हुए कोलकाता दौरे की जानकारी दी गयी है। इस फोटो में सपा नेता अवधेश प्रसाद भी हैं। कोलकाता दौरे पर गए सपा अध्यक्ष पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करेंगे।

उल्लेखनीय है कि देश में साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने हैं। इससे पूर्व सपा अध्यक्ष अखिलेश देश के अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं। वह विपक्षी नेताओं को एकजुट कर चुनावी माहौल तैयार करने के प्रयास में हैं। अखिलेश यादव का कोलकाता दौरा भी इसी सियासी कड़ी का हिस्सा माना जा रहा है। अखिलेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात होनी है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना, कहा-सनातन व हिंदुत्व को कमजोर करने का किया काम

स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना, कहा-सनातन व हिंदुत्व को कमजोर करने का किया काम ..

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने मंगलवार को आरोप लगाया ......