आगरा : ससुराल वालों ने दहेज़ के लिए बहु को किया निर्वस्त्र, मायके वालों से कहा-आपकी बेटी किन्नर है
पीड़िता


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पांच दिन की शादीशुदा बहु ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने उसे ये कहते हुए घर से भगा दिया की उसकी बहु स्त्री नहीं बल्कि किन्नर है. वहीं पीड़िता का आरोप जिस दिन से वह ब्याह की ससुराल पहुंची है उसी दिन से उसे दहेज़ के लिए ताने मारे जा रहे थे.


पीड़िता ने बताया की ससुराल में मुझे निर्वस्त्र कर मारपीट की गई और बाद  घर से निकाल दिया. मामले में पुलिस से शिकायत की गई है. ये मामला आगरा के फतेहाबाद थाना क्षेत्र का है. यहां गांव के रहने वाले व्यक्ति ने 20 मई को अपनी बेटी की शादी इरादत नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ की थी. जितना हो सकता उसी अनुसार दहेज भी दिया गया था. इसके बाद ससुरालीजनों ने पांचवें दिन उसे मारपीट कर घर से भगा दिया.

अपर पुलिस आयुक्त से मांगी मदद
इसके बाद मायके पहुंची बेटी ने अपने साथ हुए व्यवहार के बारे में घर वालों को बताया तो वह दंग रह गए. इसके बाद बेटी के परिजन उसे लेकर अपर  पुलिस आयुक्त से पास पहुंचे और अपनी पीड़ा बताई. पीड़िता के शिकायत पर अपर पुलिस आयुक्त ने मुकदमा दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं.

निर्वस्त्र किया और बता दिया किन्नर
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जिस दिन वह विदा होकर ससुराल पहुंची थी, उसी दिन से दहेज के लिए मुझे ताने मारा जाने लगा. तीसरे दिन मुझे घर की महिलाओं के सामने निर्वस्त्र कर दिया. चौथे दिन मेरे साथ जमकर मारपीट की गई और पांचवा दिन आते-आते मुझे बेरहमी से पीटते हुए घर से बाहर यह कहते हुए निकाल दिया गया कि मैं किन्नर हूं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

टिकट कटने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे वरुण गांधी, सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित कर ,मां के लिए मांगे वोट

टिकट कटने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे वरुण गांधी, सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित कर ,मां के लिए मांगे वोट ..

वरुण गांधी ने कहा, हम लोग जब कुछ साल पहले सुल्तानपुर आए थे चुनाव लड़ने, तो पहली ......