दीप्ति, रोहित, प्रतिमा “फ्लेवर फाइट होम शेफ कॉन्टेस्ट” में रहीं अव्वल
इस दिलचस्प प्रतियोगिता में पहले स्थान पर दीप्ति गुप्ता, दूसरे स्थान पर रोहित पंजवानी और तीसरे स्थान पर प्रतिमा तिवारी पुरस्कृत की गईं।


लखनऊ : सुमित अरोडा प्रोडक्शन के बैनर तले “फ्लेवर फाइट होम शेफ कॉन्टेस्ट” का फाइनल राउंड रविवार को “बॉलीवुड अड्डा डान्स अकादमी” राम-राम बैंक चौराहा, अलीगंज, निकट किड-जी, प्ले स्कूल, में आयोजित किया गया। इस दिलचस्प प्रतियोगिता में पहले स्थान पर दीप्ति गुप्ता, दूसरे स्थान पर रोहित पंजवानी और तीसरे स्थान पर प्रतिमा तिवारी पुरस्कृत की गईं।

प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने करी पत्ता चटनी के साथ पनीर मूंग की दाल का चीला, नवरत्न पुलाव, पनीर टिक्का बिरयानी, प्रोटीन पावर हाउस स्टिक्स, घेवर आलू चटनी चाट, बाजरे की 'मिलेट' खिचड़ी सहित अन्य स्वादिष्ट पकवान तैयार किये थे। इस कार्यक्रम के निर्णायक मंडल में मास्टर शेफ-7 के फाइनलिस्ट रहे लखनऊ के विनीत यादव और लखनऊ की जानी-मानी शेफ अल्का तोमर रहीं। इसमें लखनऊ से 15 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। 


इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सभासद अनूप कमल थे। सुमित अरोडा प्रोडक्शन की देखरेख में हुए इस कार्यक्रम की आयोजिका नीतिका सक्सेना के अनुसार प्रोडक्शन मैनेजर अनुराधा अग्रवाल, प्रोडक्शन इंचार्ज काजल गुप्ता और हर्षिता गुप्ता सहित कार्यक्रम की सहआयोजिका निधि सक्सेना उपस्थित रही। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले अन्य प्रतिभागियों में लक्ष्मी सहित पूनम भी शामिल रहीं जिन्हें क्रम के अनुसार पहला और दूसरा रनर अप घोषित किया गया। 

इस क्रम में बेस्ट प्लेटिंग का पुरस्कार लक्ष्मी मिश्रा, मोस्ट पैशनेट का गीता प्रजापति, बेस्ट इनोवेशन का आकांक्षी सक्सेना, बेस्ट फ्लेवर का नीरज मिश्रा, गेस्ट च्वाइस का पुरस्कार पूनम रायकवाड़ को दिया गया। कार्यक्रम का प्रभावी संचालन लाफ्टर चैलेंज के प्रतिभागी रहे लोकप्रिय कलाकार रजनीश त्रिवेदी ने किया।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

यूपी : अमरोहा में वलीमा के बाद गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन के इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचने पर घरवालों ने दी तहरीर

यूपी : अमरोहा में वलीमा के बाद गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन के इंतजार के बाद भी नहीं पहुंचने पर घरवालों ने दी तहरीर ..

यूपी के अमरोहा एक चौंकाने वाला सामने आया है, जहां दावत-ए-वलीमा के बाद दूल्हा गायब हो गया. ......

टिकट कटने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे वरुण गांधी, सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित कर ,मां के लिए मांगे वोट

टिकट कटने के बाद पहली बार चुनाव प्रचार में उतरे वरुण गांधी, सुल्तानपुर में जनसभा को संबोधित कर ,मां के लिए मांगे वोट ..

वरुण गांधी ने कहा, हम लोग जब कुछ साल पहले सुल्तानपुर आए थे चुनाव लड़ने, तो पहली ......