पूल से बाहर आते उर्फी जावेद ने बिकनी में दिए बोल्ड पोज, वीडियो वायरल
मॉडल उर्फी जावेद


नई दिल्ली : मॉडल उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी हर दिन अतरंगी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन सबके बीच उर्फी का एक नया वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उर्फी के फैंस को उनका ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है.

बिकिनी पहन पूल में उतरीं उर्फी
सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उर्फी बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं और इसके बाद वह कैमरे के सामने बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.

नीचे खिसक गया उर्फी का टॉप
इससे पहले उर्फी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें डांस करने के दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गई थी. वीडियो में उर्फी ट्यूब टॉप में नजर आ रही हैं. वह 'दिलबर' गाने में ठुमके लगा रही हैं लेकिन डांस करते-करते उनका टॉप नीचे खिसक जाता है. जब उर्फी को इस बात का पता चलता है तो वह डांस बंदकर अपने टॉप को ऊपर चढ़ाती हैं और हंसने लगती हैं.

ऐसे बचाई अपनी लाज
उर्फी पहली बार तो टॉप को संभाल लेती हैं लेकिन फिर उनका टॉप खिसकर नीचे आ जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस के दौरान उनका टॉप कुछ ज्यादा ही नीचे आ जाता है तो वह तुरंत अपने टॉप को पकड़ लेती हैं और चौंकने वाला रिएक्शन देती हैं.

इस शो से मिली बड़ी पहचान
उर्फी जावेद मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली हैं. 15 अक्टूबर 1997 में जन्मीं उर्फी अब 24 साल की हैं. उर्फी ने मास कम्यूनिकेशन  की पढ़ाई भी है. वह मीडिया इंडस्ट्री में जाना चाहती थीं लेकिन उन्हें एक्टिंग का शौक था. 2020 में उर्फी इतनी पॉपुलर हुईं कि 2021 में उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' में आने का न्योता मिला.

अधिक मनोरंजन की खबरें

पूल से बाहर आते उर्फी जावेद ने बिकनी में दिए बोल्ड पोज, वीडियो वायरल

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की "पिग एट द क्रॉसिंग" का विश्व स्तरीय वर्चुअल प्रीमियर 11 मई 2024 को..

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू, जिन्हें "द कप" और ट्रैवलर्स एंड मैजिशियंस जैसे मौलिक कार्यों के लिए जाना ......