अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' का टीजर जारी, कॉमेडी से है भरपूर
फिल्म सर्कस


फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फिल्म सर्कस इन दिनों चर्चा में है। यह एक पारिवारिक -कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। रणवीर सिंह के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, पूजा हेगड़े, वरुण शर्मा,जॉनी लीवर, मुरली शर्मा, सुलभा आर्या, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जादव भी अपनी परफेक्ट कॉमेडी टाइमिंग के साथ दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे।

सोमवार को मेकर्स ने इस फिल्म का शानदार टीजर जारी किया है, जिसमें फिल्म के सभी अहम किरदारों की झलक है। खास बात यह है कि फिल्म के इस टीजर में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा दोनों ही डबल रोल में हैं।फिल्म के टीजर की शुरुआत संजय मिश्रा दर्शकों को कहते हैं कि 60 के दशक में आपका स्वागत हैं। इसके बाद जॉनी लीवर कहते हैं कि उस दौर में बच्चे दादा-दादी से सवाल किया करते थे, गूगल से नहीं। उस समय न्यूज सिर्फ न्यूज हुआ करती थी, ब्रेकिंग न्यूज नहीं। उस समय बच्चे लोरी सुनकर सोया करते थे, किसी स्टोरी देखकर नहीं...।'

इसके बाद एक-एक कर फिल्म के सभी अहम किरदार टीजर में पहले के और आज के दौर को कम्पेयर करते नजर आ रहे हैं। फिल्म के टीजर के साथ ही मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को जारी होगा। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी 'सर्कस' शेक्सपियर के प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर’ से प्रेरित है। 'सर्कस' को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार भी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें